...और मातम में बदल गई शादी की खुशियां

...और मातम में बदल गई शादी की खुशियां



अम्बेडकरनगर। वैवाहिक समारोह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बारात में आई अनियंत्रित बोलरो ने दो युवकों को रौंदते हुए दूल्हे के रथ में टक्कर मार दी। एक की रास्ते में मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल मे मौत हो गई राजेसुल्तानपुर क्षेत्र  धुसवा जनेसरी गांव में अनिल चतुर्वेदी के घर सोमवार को लड़की की शादी थी जहां जौनपुर जिले के बदलापुर से बारात आई थी। 


द्वारपूजा तैयारी के दौरान बारात देखने गये लालमनपुर (बरकोनिया )गांव निवासी 24 वर्षीय अमित वर्मा पुत्र शेषनाथ वर्मा  एवं 16 वर्षीय किशोर अमित निषाद पुत्र नरेन्द्र निषाद उर्फ जोखन दूल्हे के रथ के पीछे  खड़े थे तभी पीछे से अचानक आई अनियंत्रित बोलेरो ने पीछे से आई और वहां खड़े लोगों कों रौंदने लगी टक्कर इतनी तेज थी की अमित वर्मा का पैर टूटकर अलग हो गया । 


दोनों को बोलेरो ने करीब 50 मीटर तक घसीटा मौके पर ग्रामीणों ने तुरंत ही दोनों लोगों को आजमगढ़ अस्पताल ले जाया गया । जहां  डॉक्टर ने अमित निषाद को तुरंत मृत घोषित कर दिया जबकि अमित वर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन देर रात उनकी भी मृत्यु हो गई घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


ग्रामीणों ने बताया कि बोलेरो में अत्यधिक मात्रा में शराब एवं गांजा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ड्राइवर ने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी।  इस हादसे में शनि निषाद,रामनाथ व चंदन को भी चोटें आईं। दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम आजमगढ़ जिला अस्पताल में किया गया। 


मामले में बोलेरो वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जबकि मृतक अमित वर्मा के पिता शेषनाथ की तहरीर पर अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता मित्रसेन, विन्द्रेश, चन्द्रभान सहित सैकड़ों लोगों ने परिवार को ढांढस बंधाया।

Post a Comment

और नया पुराने