पॉलिटिक्स जॉइन कर सकते हैं अक्षय कुमार! क्या बीजेपी के टिकट पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?

पॉलिटिक्स जॉइन कर सकते हैं अक्षय कुमार! क्या बीजेपी के टिकट पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी राजनीति में हाथ आजमा सकते हैं. खबरें आ रही है कि अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.




बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार पॉलिटिक्स जॉइन कर सकते हैं. दरअसल खबरे हैं कि अक्षय कुमार आगामी लोकसभा चुनाव में बीजपी के टिकट पर इलेक्शन लड़ सकते हैं. दरअसल लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है. हर पार्टी ने आगामी चुनाव को लेकर रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है. वहीं देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है.


जहां आप पार्टी दिल्ली में 4 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो वहीं कांग्रेस 3 सीटों के लिए मैदान में उतरेगी. वहीं अब बीजेपी भी दिल्ली में नए चेहरों के दम पर चुनाव लड़ने का फैसला कर सकती है. ऐसे में बीजेपी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को मैदान में उतार सकती है.


नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार कुमार को दिल्ली की चांदनी चौक सीट से बीजेपी द्वारा चुनाव लड़ने के लिए कहा जा सकता है. कहा जा रहा है कि पार्टी के कुछ नेता एक्टर के कॉन्टेक्ट में है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.


 बता दें कि भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने 2014 और 2019 में दो बार सीट जीती थी. यह सीट 2004 और 2009 में पूर्व कांग्रेस नेता और केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने जीती थी.


वैसे अक्षय कुमार के बीजेपी से अच्छे संबंध रहे हैं. फिलहाल एक्टर का करियर का ग्राफ भी काफी नीचे चल रहा है उनकी पिछली कईं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक परफॉर्म नहीं कर पाई हैं. फिलहाल अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में बिजी हैं. इस फिल्म में वे टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगें. अक्षय को अपनी इस एक्शन पैक्ड फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरेगी और अक्षय के करियर की नाव को पार लगा पाएगी या नहीं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 अप्रैल को रिलीज होगी. 

Post a Comment

और नया पुराने