बीजेपी आई तो पुलिस की नौकरी तीन साल की हो जाएगी

बीजेपी आई तो पुलिस की नौकरी तीन साल की हो जाएगी

 



अम्बेडकरनगर। जिले के मुख्यालय अकबरपुर से अयोध्या सड़क मार्ग पर स्थित प्रसिद्व धार्मिक स्थल शिवबाबा में शनिवार को सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक  चुनावी जनसभा को संबोधित किया।  उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार ने ही जानबूझ कर पुलिस भर्ती का पेपर लीक कराया, ताकि आरक्षण के नाम पर नौकरी न देनी पड़े। इस सरकार ने 60 लाख युवाओं के सपने तोड़े हैं।अब वही युवा और उनके घर वाले भाजपा को सबक सिखाएंगे। 


अखिलेश ने अपने अंदाज में कहा कि चार चरणों के अब तक हुए चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गई है और अब न सिर्फ सुर बदले हैं, बल्कि आसुओं की नदी भी बहने लगी है। देश में वैक्सीन से जान, तो भाजपा से संविधान पर खतरा मंडरा रहा है। सपा मुखिया ने आगे कहा कि भाजपा ने जरूरत का सामान महंगा कर दिया है।



अखिलेश ने कहा कि आप सभी को सावधान कर रहा हूं। भाजपा महंगाई बढ़ा रही है। 10 साल में मोटरसाइकिल की कीमत दोगुनी कर दी है। बुखार की गोलियां भी दोगुनी हो गई है।उन्होंने  कहा कि अब अगर भाजपा की सरकार आ गई तो अभी तो फौज की नौकरी चार साल की हुई है। पुलिस की तीन साल की नौकरी हो जाएगी।



इससे पहले अखिलेश ने जनसभा में भारी भीड़ को देखते हुए कहा कि यह संख्या बता रही है कि अम्बेडकरनगर में इतिहास बदलने जा रहा है। इस बार अम्बेडकरनगर ने मन बना लिया है कि सीट भाजपा को जीतने नहीं देंगे। 



उन्होंने सभा में मौजूद पुलिसकर्मियों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो की अगली बार सरकार बनने पर उनकी नौकरी भी अग्निवीर की चार साल की नौकरी से भी कम तीन साल की कर दी जाए। सपा मुखिया ने भाजपा पर जमकर प्रहार किया।


उन्होंने कहा कि खाद की बोरी में चोरी हो रही है। भाजपा ने जिस व्यक्ति को नैनो यूरिया बनाने का काम दिया था वह भी देश छोड़कर भाग गया है। यही नहीं इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही खटाखट भाजपा के सारे नेता व पूंजीपती विदेश भाग जाएंगे। 



जनसभा में सपा सुप्रीमो ने अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा का हाथ पकड़कर जनसभा में मौजूद लोगों से समर्थन की हामी भरवाई। उत्साहित भीड़ ने हाथ उठाकर सपा को अपना समर्थन देने का वादा भी किया।

Post a Comment

और नया पुराने