दबंगों के भय से सरयू नदी में कूदी बालिका का शव मिला

दबंगों के भय से सरयू नदी में कूदी बालिका का शव मिला



अंबेडकरनगर। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र मोहल्ला सहजौरा में बीते 14 मई को दबंगों के डर से नदी में कूदी नाबालिग बालिका का शव एक सप्ताह बाद मीरानपुर शवदाह घाट पर घाघरा नदी में उतराता मिला है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।



सहजौरा गांव में दबंगों ने गत 14 मई को मोहम्मद अहमद पुत्र मोहम्मद हुसैन के मकान के सामने जबरिया पटाखा दगाया था। मकान में रहने वाले लोगों ने जब विरोध किया तो उनकी पिटाई कर उनके घर पर ईट पत्थर भी मारे गये। मोहम्मद अहमद की नाबालिग पुत्री फात्मा दबंगों से बचने के लिए घाघरा नदी में कूद गयी। 


15 मई को मोहम्मद अहमद की तहरीर पर पुलिस ने अफसर, बच्चवा व गुड्डू पुत्रगण नकछेद एवं मोहिउद्दीन पुत्र अफसर के विरुद्ध अपराध पंजीकृत किया था। एसडीआरएफ की टीम घाघरा नदी में चार दिन मेहनत करने के बाद भी फात्मा की तलाश नहीं कर पायी और वापस लौट गयी। पांचवें व छठे दिन फात्मा को ढूंढने का प्रयास नहीं किया गया। 


घटना के सातवें दिन सोमवार को मीरानपुर शवदाह घाट पर फात्मा का शव उतराता दिखाई पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक संदीप राय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दर्ज मुकदमे में कोई कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

और नया पुराने