जौनपुर पत्रकार हत्‍याकांड का मुख्य आरोपी जमीरुद्दीन पुलिस कस्‍टडी से फरार

जौनपुर पत्रकार हत्‍याकांड का मुख्य आरोपी जमीरुद्दीन पुलिस कस्‍टडी से फरार



यूपी के जौनपुर में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्‍तव हत्‍याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। हत्‍याकांड का मुख्य साजिशकर्ता जमीरुद्दीन पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है। वह मुंबई से लाते समय ट्रेन से फरार हुआ है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के खंडवा स्टेशन पर जमीरुद्दीन शौचालय जाने के बहाने उठा और भागने में कामयाब हो गया। इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए एसपी ने शाहगंज कोतवाली के एसआई और कांस्टेबल को सस्‍पेंड कर दिया है। जमीरुद्दीन की तलाश की जा रही है।


गौरतलब है कि 13 मई की सुबह शाहगंज थाना इलाके में आशुतोष श्रीवास्‍तव की हत्‍या कर दी गई थी। सबरहद गांव के रहने वाले आशुतोष अपने घर से निकलकर इमरानगंज बाजार जा रहे थे। चौराहे पर आए कुछ लोगों ने तड़ातड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्‍या कर दी थी। घरवालों का दावा है कि आशुतोष ने एक महीने पहले ही शाहगंज पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा देने की मांग की थी। पुलिस ने लापरवाही बरती।


आशुतोष के भाई की तहरीर पर महाराष्‍ट्र के सपा नेता अबू आजमी के रिश्‍तेदार नासिर जमाल समेत चार नामजद और पांच ज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस को दी गई शिकायत में गोतस्‍करों और भूमाफियाओं पर हत्‍या का आरोप लगाया है। यूपी पुलिस के इनपुट पर मुंबई पुलिस ने आशुतोष श्रीवास्‍तव की हत्‍या के आरोप में साजिशकर्ता जमीरुद्दीन कुरैशी को भिवंडी से अरेस्‍ट कर लिया है। जौनपुर पुलिस की एक टीम उसे लेकर महाराष्‍ट्र से आ रही थी। रास्‍ते में जमीरुद्दीन भागने में कामयाब हो गया।


Post a Comment

और नया पुराने