सपा में शामिल हुए बाहुबली चंद्रभद्र सिंह

सपा में शामिल हुए बाहुबली चंद्रभद्र सिंह

लोकसभा चुनावों के बीच नेताओं का दल-बदल जारी है. हर पार्टी के नाराज नेता अपने लिए नया ठीकाना तलाश रहे हैं. अब एक और बाहुबली नेता समाजवादी पार्टी के साथ आ गए हैं.





लोकसभा चुनाव के बीच बाहुबली नेता और पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने सपा में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव से मुलाकात की है. दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. खास बात यह है कि बीते दिनों ही बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने चंद्रभद्र सिंह पर जुबानी हमला बोला था.


चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह ने सपा का दामन थाम लिया है. चंद्रभद्र सिंह बीते कुछ दिनों के दौरान मेनका गांधी के निशाने पर रहे हैं. चंद्रभद्र सिंह बीते 2019 के लोकसभा चुनाव मेनका गांधी के खिलाफ उम्मीदवार थे. इसी चुनाव को याद करते हुए बीते दिनों बीजेपी सांसद ने कहा था कि पिछली बार मेरा मुकाबला एक आपराधिक छवि के प्रत्याशी से हुआ था.


मेनका गांधी का यह बयान काफी सुर्खियों में रहा था. सूत्रों की मानें तो इस चुनाव में भी चंद्रभद्र सिंह सपा उम्मीदवार की मदद कर रहे थे. इसके बाद मेनका गांधी ने उनपर बिना नाम लिया जुबानी हमला बोला था.



गौरतलब है कि चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह सुल्तानपुर के पूर्व विधायक रह चुके हैं. चंद्रभद्र सिंह सुल्तानपुर के इसौली से विधायक रह चुके हैं. इनके पिता इंद्रभद्र सिंह भी विधायक रहे चुके हैं. चंद्रभद्र सिंह अब अपने पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. उनका क्षेत्र में काफी प्रभाव है और बाहुबली नेता के तौर पर जाना जाता है.


बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में चंद्रभद्र सिंह सुल्तानपुर से लोकसभा चुनाव लड़े थे. तब बीएसपी ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया था. हालांकि इस चुनाव में मेनका गांधी ने जीत दर्ज की थी. लेकिन चंद्रभद्र सिंह ने मेनका गांधी को जबरदस्त टक्कर दी थी. इस चुनाव में मेनका गांधी ने केवल 14 हजार वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी. बता दें कि सुल्तानपुर सीट पर वोटिंग 25 मई को होगी.

Post a Comment

और नया पुराने