10 वर्षीय बच्ची का कपड़ा उतार कर अश्लील हरकत करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

10 वर्षीय बच्ची का कपड़ा उतार कर अश्लील हरकत करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज




अंबेडकरनगर। अलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मोहर्रम का जलूस देखने गयी दस वर्षीय बालिका को एक युवक बहला फुसलाकर अपने घर में लेकर चला गया। इसी बीच एक महिला के आ जाने पर बालिका पर चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की और धमकी देकर भगा दिया। पुलिस ने बालिका की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवक को दबोच लिया। हालांकि लम्बी डील के बाद उसे छोड़ दिया गया।


अलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की दस वर्षीय बालिका बीते सोमवार की देर रात्रि मुहर्रम का जुलूस देखने गयी थी। 


आरोप है कि जुल्कदर पुत्र मोहम्मद सदाई निवासी दहियावर थाना अलीगंज बहला फुसलाकर अपनी बहन जहरा उर्फ गुल्लुन के घर ले गया और गलत काम करने के लिए नाबालिग बालिका का सारा कपड़ा उतार दिया कि उसी समय उसकी बहन जहरा आ गयी तो जुल्कदर घबरा गया और अचानक घर में चोरी करने का आरोप लगाकर उसकी लात घूसों से पिटाई की, फिर धमकी देकर एक वीडियो बनाने के बाद उसे छोड़ दिया। पीड़ित बालिका ने घर पहुंचकर अपनी मां को सारी बात बताई। 


मंगलवार को पीड़ित बालिका को लेकर उसकी मां अलीगंज थाने पहुंची और घटना की लिखित तहरीर देकर अपराध पंजीकृत करने की मांग की, जिस पर पुलिस ने जुल्कदर पुत्र मोहम्मद सदाई निवासी दहियावर, जहरा उर्फ गुल्लुन पत्नी अनुअल हसन उर्फ मज्जान, फिरदौस, कहकशां के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 76, 115 (2), 351 (3) व 9 एम /10 पाक्सो एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत करते हुए आनन फानन में मुख्य अभियुक्त जुल्कदर को धर दबोचा और थाने लाकर काफी समय तक बैठाये रखा और अंत में लम्बी डील हो जाने के बाद उसे छोड़ दिया। 

Post a Comment

और नया पुराने