प्रेम विवाह के बाद बेटी ने परिवार के खिलाफ धमकी देने का मामला कराया दर्ज

प्रेम विवाह के बाद बेटी ने परिवार के खिलाफ धमकी देने का मामला कराया दर्ज



अंबेडकरनगर। प्रेम विवाह के बाद चांदपुर भटपुरा महमूदपुर गांव की सुधा शर्मा ने अपने पिता, मां, भाई और भाभी के खिलाफ ससुराल पक्ष को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। यह मामला अकबरपुर कोतवाली का है, जहां सुधा ने तहरीर देकर अपनी आपबीती सुनाई।


सुधा ने बताया कि उसने 1 अगस्त 2024 को अपने ही गांव के विजय कुमार के साथ स्वेच्छा से शादी की थी। इस विवाह के बाद उसके परिवार के सदस्य नाराज हो गए। 19 सितंबर को, सुधा की मां कमला ने कई महिलाओं के साथ मिलकर उसके जेठ कृष्ण कुमार पर हमला कर दिया। किसी तरह जेठ ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आरोप है कि इस पिटाई के बाद कमला ने उन्हें छेड़खानी के मामले में फंसाने की धमकी भी दी।


सुधा ने आगे कहा कि उसके मायके वालों की दबंगई के चलते उसके ससुराल वाले खेती नहीं कर पा रहे हैं। उसने यह भी बताया कि यदि भविष्य में कोई अप्रिय घटना होती है, तो इसके लिए उसके भाई बृजेश शर्मा, मुकेश शर्मा, पिता उमाशंकर शर्मा, मां कमला देवी, भाभी अंतिमा शर्मा और भाभी लवली शर्मा जिम्मेदार होंगे।


कोतवाल वीरेंद्र बहादुर सिंह ने पुष्टि की है कि संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। यह मामला न केवल पारिवारिक विवाद को उजागर करता है, बल्कि प्रेम विवाहों के बाद के पारिवारिक संघर्षों की गंभीरता को भी दर्शाता है। 

Post a Comment

أحدث أقدم