आनंद कुमार शुक्ला ने मुख्य विकास अधिकारी पद का संभाला कार्यभार, योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन का दिया आश्वासन

आनंद कुमार शुक्ला ने मुख्य विकास अधिकारी पद का संभाला कार्यभार, योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन का दिया आश्वासन



अंबेडकरनगर। शुक्रवार को आनंद कुमार शुक्ला ने मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर प्रभावी रूप से लागू किया जाएगा और पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। 


नवागत मुख्य विकास अधिकारी आनंद कुमार शुक्ला ने कार्यभार ग्रहण करने के तुरंत बाद जिलाधिकारी से मुलाकात की और विकास भवन के अधिकारियों के साथ एक बैठक भी की। 2005 बैच के पीसीएस और 2018 बैच के प्रोन्नत आईएएस अधिकारी, शुक्ला इससे पहले सूडा के अपर निदेशक पद पर कार्यरत थे। उनका तबादला हाल ही में अंबेडकरनगर के मुख्य विकास अधिकारी के रूप में किया गया है, जब पूर्व मुख्य विकास अधिकारी प्रणता ऐश्वर्या का स्थानांतरण विशेष सचिव, नमामि गंगे के पद पर कर दिया गया था। ऐश्वर्या को गुरुवार को विकास भवन में आयोजित विदाई समारोह के दौरान सम्मानित किया गया।


शुक्रवार को आनंद कुमार शुक्ला ने विकास भवन पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया और तुरंत अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में चल रही विकास योजनाओं की प्रगति पर चर्चा की। हरदोई जनपद के निवासी शुक्ला इससे पहले मुख्य विकास अधिकारी आजमगढ़, एडीएम वित्त एवं राजस्व मेरठ, और एडीएम शामली जैसे महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। 


कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने स्पष्ट किया कि पात्र लोगों को सभी योजनाओं का लाभ दिलाना उनकी प्राथमिकता होगी, और किसी भी तरह की गड़बड़ी या अनियमितता पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

أحدث أقدم