मुख्य विकास अधिकारी और जिला क्रीड़ा अधिकारी के बीच तीखी बहस बनी चर्चा का विषय

मुख्य विकास अधिकारी और जिला क्रीड़ा अधिकारी के बीच तीखी बहस बनी चर्चा का विषय


                     नारि न मोहे नारी के रूपा

अंबेडकरनगर। विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी और जिला क्रीड़ा अधिकारी के बीच एक पत्रावली को लेकर हुई बहस ने चर्चा का विषय बना दिया है। यह घटना उस समय हुई जब जिला क्रीड़ा अधिकारी ने खेल विभाग के कुछ मरम्मत और नवीनीकरण कार्यों के संबंध में फाइल लेकर मुख्य विकास अधिकारी के समक्ष पेश हुईं।


सूत्रों के अनुसार, मुख्य विकास अधिकारी ने कड़े शब्दों में बातचीत की, जब उन्होंने जिला क्रीड़ा अधिकारी के जवाब से संतोष नहीं जताया। इस बहस ने सोशल मीडिया पर भी सुर्खियाँ बटोरीं और पूरे दिन चर्चा का केंद्र बनी रही। जिला क्रीड़ा अधिकारी शीला भट्टाचार्य ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी ओर से कोई तीखी बहस या नोंकझोंक नहीं हुई थी, बल्कि वे केवल एक पत्रावली के सिलसिले में मुख्य विकास अधिकारी से मिली थीं।


हालांकि, मुख्य विकास अधिकारी प्रणता ऐश्वर्या से इस मुद्दे पर बात करना संभव नहीं हो सका। बताया गया है कि जिला क्रीड़ा अधिकारी विकास भवन से निकलने के बाद जिलाधिकारी के दफ्तर भी गईं, लेकिन वहां उनकी मुलाकात तुरंत नहीं हो पाई।


इस मामले में अधिकारी ज्यादा कुछ बताने से बच रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बहस की चर्चा ने प्रशासनिक हलकों में खलबली मचा दी है। अब देखना यह होगा कि इस मामले का क्या नतीजा निकलता है और क्या कोई ठोस कार्रवाई की जाती है।

Post a Comment

أحدث أقدم