विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पति पर प्रताड़ना का आरोप

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पति पर प्रताड़ना का आरोप




अंबेडकरनगर :  बेवाना थाना क्षेत्र के मुस्लिमपुर जगदीश उदयपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक महिला के परिजनों ने उसके पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मृतका प्रीति का विवाह 18 फरवरी को भरथीपुर गांव निवासी शिवकुमार के साथ हुआ था। 


प्रीति के पिता दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करते हैं। हाल ही में प्रीति अपने भाई सनी के साथ दिल्ली अपने पति शिवकुमार के पास गई थी। 20 सितंबर को उसने अपने परिजनों को सूचना दी कि वह वापस आ रही है। जब 21 सितंबर को उसके परिजन उसे लेने स्टेशन पहुंचे, तो उसकी तबियत बहुत खराब थी। 


परिजन उसे सीधे अंबेडकरनगर जिला अस्पताल लेकर गए, जहां से डॉक्टरों ने उसे गंभीर स्थिति में रेफर कर दिया। इसके बाद, प्रीति को अयोध्या के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। 


मृतका के परिजनों का आरोप है कि प्रीति को उसके पति द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था, जिससे उसकी हालत खराब हुई। थानाध्यक्ष प्रेम चंद ने बताया कि परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है, और मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


प्रीति की अचानक बिगड़ी तबियत और संदिग्ध हालात में मौत कई सवाल खड़े कर रही है। पुलिस जांच से यह साफ हो सकेगा कि वास्तव में इस घटना के पीछे क्या कारण था, और क्या सच में प्रताड़ना की वजह से यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई।

Post a Comment

أحدث أقدم