ससुराल में हिस्ट्रीशीटर की मौत पर हत्या का आरोप

ससुराल में हिस्ट्रीशीटर की मौत पर हत्या का आरोप




अंबेडकरनगर। बनकटा बुजुर्ग स्थित ससुराल में आए हिस्ट्रीशीटर राहुल यादव की संदिग्ध मौत के मामले में अब उसके पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। शुक्रवार को रामजनम यादव, जो कि पड़ोसी जनपद आजमगढ़ के महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद निवासी हैं, राजेसुल्तानपुर थाने पहुंचे और ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।


रामजनम ने तहरीर देते हुए कहा कि उनके बेटे राहुल ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने फोन कर राहुल को घर बुलाया, जहां उसकी साली ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या की साजिश में सास, ससुर और उसकी पत्नी भी शामिल होने का आरोप लगाया गया है। रामजनम ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।


उधर, एक दिन पहले बृहस्पतिवार सुबह, राहुल यादव (30) ने अपने ससुराल पहुंचकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि उसका पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ था। उल्लेखनीय है कि राहुल हिस्ट्रीशीटर था और उस पर अंबेडकरनगर तथा आजमगढ़ के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, और हत्या के प्रयास जैसे 27 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे।


इस संदर्भ में एसओ विजय तिवारी ने बताया कि उन्हें हत्या के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। उनका कहना था कि हिस्ट्रीशीटर ने ससुराल पहुंचने के बाद एक दिन पहले गोली मारकर आत्महत्या की थी। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया था।


इस मामले ने न केवल एक पारिवारिक विवाद को उजागर किया है, बल्कि यह स्थानीय कानून व्यवस्था और समाज में बढ़ते आपराधिक मामलों की गंभीरता को भी दर्शाता है। आरोपों की जांच के साथ ही इस घटना के पीछे की वास्तविकता को उजागर करने के लिए पुलिस कार्रवाई की जरूरत है।

Post a Comment

أحدث أقدم