बेटे ने की पिता की हत्या, जैतपुर पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

बेटे ने की पिता की हत्या, जैतपुर पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा




अंबेडकरनगर । जैतपुर पुलिस ने पखवाड़ा भर पहले हुई अधेड़ व्यक्ति की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के सगे बेटे को ही गिरफ्तार किया है, जिसने अपने पिता की हत्या की थी। यह घटना अंबेडकरनगर के दिनकरपुर गांव की है, जहां 5 सितंबर को अधेड़ अरुण कुमार मिश्र उर्फ नन्हे मिश्र की हत्या कर दी गई थी।  


हत्या का खुलासा


हत्या के दिन अरुण कुमार मिश्र अपने नए घर में सो रहे थे। जब सुबह वह देर तक नहीं उठे तो उनका भतीजा उन्हें जगाने गया। चादर हटाते ही वह सन्न रह गया, क्योंकि बिस्तर पर अरुण कुमार खून से लथपथ पड़े थे। उस समय उनके छोटे पुत्र और पत्नी दिल्ली गए हुए थे, जबकि बड़ा बेटा अनुराग घर पर ही मौजूद था।


मामले की जांच के लिए पुलिस ने मृतक के भाई हरेंद्र कुमार मिश्र की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। जांच के बाद पुलिस ने मंगलवार को मृतक के बड़े बेटे अनुराग मिश्र को मन्धरपुर नदी के पास से गिरफ्तार कर लिया। जैतपुर थाना प्रभारी वंदना अग्रहरि ने बताया कि अनुराग मिश्र ने ही अपने पिता की हत्या कुल्हाड़ी से की थी। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसओ वंदना अग्रहरि, उपनिरीक्षक कृष्ण चंद्र शुक्ला, हेड कांस्टेबल रामजीत यादव, और कांस्टेबल अरविंद कुमार शामिल रहे।


मानसिक तनाव में था हत्यारा बेटा


पुलिस के अनुसार, आरोपी अनुराग मिश्र मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। तीन साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी, जिसके साथ उसका एक बेटा भी रहता है। पत्नी के जाने के बाद से ही अनुराग मानसिक तनाव में रहने लगा और परिवार में आए दिन झगड़ा करता था। उसने अपने पिता को ही अपनी पत्नी के चले जाने का जिम्मेदार ठहराया। 


5 सितंबर को जब घर पर कोई और मौजूद नहीं था, तो अनुराग ने अपने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद वह अपने पुराने घर चला गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।


यह घटना रिश्तों को झकझोर देने वाली है, जहां एक बेटे ने अपने ही पिता की जान ले ली। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से यह मामला सुलझा और हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया।

Post a Comment

أحدث أقدم