बक्सर के DM ने गाजियाबाद में की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव
| Rainbow News - Aug 11 2017 4:24PM

-रेनबोन्यूज के लिए संजय सिंह चौहान की रिपोर्ट/ बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. 2012 बैच के आईएएस मुकेश पांडेय का शव गाजियाबाद स्टेशन से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। मुकेश बिहार के ही रहने वाले थे। आत्म हत्या से पहले मुकेश पांडेय ने अपना सुसाइड नोट जनकरीपुरी में स्थित लीला पैलेस होटल के रूम नंबर 742 में छोड़ा था।

जानकारी के मुताबिक मुकेश ने सुसाइड करने से पहले अपने दोस्त को व्हाट्सऐप पर सुसाइड मैसेज भेजते हुए लिखा 'मैं पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी इलाके में होटल 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर रहा हूं. मैं अपनी जिंदगी से तंग आ चुका हूं और इंसान के अस्तित्व पर से मेरा विश्वास उठ गया है. मेरा सुसाइड नोट लीला पैलेस होटल के रूम नंबर 742 में एक बैग में रखा है. मैं माफी चाहता है, सभी को मेरा प्यार, प्लीज मुझे माफ कर देना.'

हाल ही में बने बक्सर के डीएम

बात दें कि 2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश पांडेय को 31 जुलाई को ही बक्सर का डीएम बनाया गया था. बतौर जिलाधिकारी यह उनकी पहली पोस्टिंग थी. उन्होंने डीएम आवास में अभी शिफ्ट भी नहीं किया था. फिलहाल वे जिले के अतिथि गृह में रह रहे थे. 

मामा की तबियत खराब होने की बात कही थी

गुरुवार को उन्हें कुछ इलाकों का दौरा कर निरीक्षण करना था लेकिन गुरुवार को सुबह ही उन्होंने डीडीसी मो मोबिन अली अंसारी को अपना पदभार देकर छुट्टी पर चले गए. छुट्टी पर जाने से पहले डीएम मुकगेश पांडेय अपने मामा के तबियत खराब होने की चर्चा की थी. जिसके बाद वो डीडीसी को चार्ज देकर पटना के लिए रवाना हो गए थे. 



Browse By Tags



Other News