असलहे के साथ ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार
| -Rajeev Kumar Gupta/ - Aug 11 2017 4:43PM

चंदौली। जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री कालोनी से बुधवार की रात्रि एक ग्राम विकास अधिकारी को नशे की हालात में अवैध तमंचा, एक जिन्दा कारतूस व चाकू के साथ पुलिस ने पकड़ लिया। उसे हिरासत में लेकर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात पीआरवी डायल 100 (1) को सूचना मिली की शास्त्री कॉलोनी की ओर एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर नशे की हालत में जा रहा है और लोगों से अकारण उलझ जा रहा है। पीआरवी 100 (1) ने कूड़ा बाजार पुलिस चौकी को सूचना दी। जिसपर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली तो उसकी कमर में एक तमंचा और पैंट की जेब एक कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस ने उसकी बाइक की तलाशी ली तो डिग्गी से एक बड़ा चाक़ू भी बरामद हुआ। बाद में पुलिस उसे उठाकर कोतवाली ले आई। पूछताछ में उसने नशे की हालात में पुलिस को अपना नाम त्रिलोकी सिंह निवासी हिंगुतरगढ़ तहसील सकलडीहा बताया और कहा कि वह धानापुर में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात है। उसका कुछ दिन पूर्व ही नौगढ़ स्थान्तरण हो गया है लेकिन अभी तक ज्वाइन नहीं किया है। उसने बताया कि क्षेत्र में बन रहे शौचालय के ठेकेदार ऋषभ पाण्डेय से घोटाले को लेकर उसका विवाद चल रहा है और उसने उसे गोली मारने की धमकी दी है। उससे उसे जान का खतरा है।

जाँच में यह प्रकरण भी सामने आया है कि गंगा एक्शन प्लान के तहत गंगा के किनारे बनाये गए शौचालयों में अनियमितता पर इन्हें निलम्बित कर दिया गया था और इसी मामले में यह युवक संबंधित ठेकेदार ऋषभ पांडेय से उलझ गया था। आगे बताया कि ऋषभ पांडेय अपने को अमनमणि त्रिपाठी का भतीजा बतलाता है और विधायक लिखी इनोवा पर चलकर अपनी भौकाल बनाये हुए है। ऋषभ ने उसे गोली मारने की धमकी दी थी इसलिए वह तमंचा लेकर चल रहा है। बताया जाता है कि हिरासत में लिए गए ग्राम विकास अधिकारी के पास लाइसेंसी पिस्टल भी है।

इस सम्बन्ध में सीओ सदर त्रिपुरारी ने बताया कि पकड़े गये व्यक्ति के पास से एक तमंचा, एक जिन्दा कारतूस व चाकू बरामद हुआ है। वही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसकी हरकत और वक्तव्य से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह या तो मानसिक रोग से ग्रसित है या किसी तनाव में है। फ़िलहाल सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।



Browse By Tags



Other News