भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया
| Rainbow News - Sep 7 2017 4:09PM

भारत और श्रीलंका के बीच दौरे का एकमात्र टी20 मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। श्रीलंका ने भारतीय टीम के सामने 9-0 से क्लीन स्वीप के लिए 171 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया है।

भारत और श्रीलंका के बीच दौरे का एकमात्र टी20 मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। श्रीलंका ने भारतीय टीम के सामने 9-0 से क्लीन स्वीप के लिए 171 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया है।

इसी के साथ ही भारतीय टीम ने श्रीलंकाई टीम का दौरे के सभी मैचों में 9-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। साथ ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने टीम इंडिया के सामने 9-0 से क्लीन स्वीप के लिए 171 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 19.2 ओवर में ही 3 विकेट गंवा कर 174 रन बना लिए और ये मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

भारतीय टीम ने टेस्ट और वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद दौरे का इकलौते टी-20 मैच भी जीत कर श्रीलंका का 9-0 से सफाया कर दिया है। इसी के साथ ही टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के उस रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है जो उसने 7 साल पहले पाकिस्तान के खिलाफ बनाया था। 



Browse By Tags



Other News