वरिष्ठ पत्रकार के जे सिंह और उनकी माँ की गला रेतकर हत्या
| Rainbow News - Sep 23 2017 10:11PM

देश में पत्रकारों पर हो रहे हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे । हाल के दिनों में वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु में हत्या के बाद त्रिपुरा में शांतनु भौमिक की रिपोर्टिंग के दौरान अपहरण कर हत्या कर दी गई और आज ट्रिब्यून और इंडियन एक्सप्रेस में काम कर चुके वरिष्ठ पत्रकार के जे सिंह और उनकी माँ की गला रेतकर हत्या कर दी गयी .
    बताया जाता है कि मोहाली के पॉश इलाके
    फेज 3-ए के मकान नंबर 1790 वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी माता गुरचरन कौर का शव पाया गया दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है। जबकि घर के बाहर खड़ी उनकी कार भी गायब बताई जा रही है। केजे सिंह ट्रिब्यून और इंडियन एक्सप्रेस में काम कर चुके हैं
    मामले का खुलासा दोपहर में उस वक्त हुआ जब केजे सिंह के भतीजे अजय उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।
    घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व मुख्‍यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने ट्विटर पर ‘हत्‍या’ की निंदा करते हुए लिखा, ”अभी सुना कि वरिष्‍ठ पत्रकार केजे सिंह की उनकी मां के साथ हत्‍या कर दी गई। इस हत्‍या की निंदा करता हूं और अधिकारियों से दोषियों को जल्‍द पकड़ने की अपील करता हूं।”
    गौरतलब है कि अभीहाल ही में त्रिपुरा में राजनैतिक प्रदर्शन के दौरान एक स्‍थानीय टीवी चैनल के पत्रकार शांतनु भौमिक की हत्‍या कर दी गई इसके कुछ दिनों पूर्व गौरी लंकेश को गोलियों से छलनी कर दिया गया था

Report--Rizwan chanchal



Browse By Tags



Other News