मंदी पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी सामने आएं और सवालों के दें जवाब
| Rainbow News - Sep 29 2017 4:11PM

नई दिल्ली। देश में गिरती अर्थव्यवस्था पर पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा के सवाल उठाने के मुद्दे को बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जो मुद्दे यशवंत सिन्हा उठा रहे हैं वो वाजिब है और इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुद जवाब देना चाहिए।

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर यशवंत सिन्हा के ऑबजर्शेन का मैं समर्थन करता हूं। यशवंत सिन्हा को पार्टी के अंदर और बाहर के लोगों का भी समर्थन मिल रहा है। आने वाले दिनों में राष्ट्रीय हित के इस मुद्दे के समर्थन में और लोग आगे आएंगे।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं मानता हूं कि इस मुद्दे को सरकार-यशवंत सिन्हा और यशवंत सिन्हा-अरुण जेटली के बीच के मामले को बताकर दरकिनार नहीं किया जाना चाहिए। शत्रुध्न सिन्हा ने लिखा है कि ये सही समय है कि आदरणीय प्रधानमंत्री और इस लोकतंत्र के मुखिया आगे आकर सही मायने में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में लोगों और मीडिया के सवालों का जवाब दें।

उन्होंने लिखा कि मैं उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि प्रधानमंत्री देशभर के मिडिल क्लास, व्यापारी और छोटो व्यवसायियों का ख्याल रखते हैं और वो तब जब गुजरात विधानसभा का चुनाव जल्द होने वाला है।



Browse By Tags



Other News