मोदी जी मैं आपसे ही शादी करूँगी और पैसे भी दूंगी : ओम शांति
| Rainbow News - Oct 7 2017 2:53PM

नई दिल्ली। हाल ही में एनजीटी ने जंतर-मंतर के आस-पास सभी धरना प्रदर्शनों पर गुरुवार को पाबंदी दी है। इस दौरान जंतर मंतर पर एक ऐसी महिला सामने आई है जो पीएम मोदी से शादी करने के लिए धरना दे रही है। 45 वर्षीय ओम शांति शर्मा पिछले एक महीने से यहां पर धरना दे रही है। ओम शांति शर्मा जयपुर की रहने वाली हैं।

शांति शर्मा की 1989 में शादी हो चुकी है। शादी के एक साल बाद उनके पति ने उन्हें छो़ड़ दिया था। पति से धोखा खाई शांति शर्मा अब नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है। शांति शर्मा के पहले पति की एक 20 साल की बेटी भी है। शांति का कहना है कि उसे बेटी के भविष्य की चिंता नहीं है क्योंकि उसके पास उसे पालने के लिए बहुत पैसा और जमीन है।

शांति शर्मा के मुताबिक वह एक संपन्न परिवार है। अगर पीएम मोदी उससे शादी करते हैं तो वह उन्हें उपहार में 2 करोड़ रुपए भी देगीं। शांति शर्मा बताती है कि मैं पिछले काफी सालों से अकेली हूं। मैंने कई शादी के प्रस्ताव ठुकराए हैं और अब मैं नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हूं। शांति जब से धरने पर बैठी है वह सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल कर रही है और गुरुद्वारा और मंदिरों में खाना खा रही है।

शांति ने कहा जब लोग मेरी इच्छा के बारे में सुनते हैं तो वे मुझ पर हंसते हैं। मैं उन लोगों को कहना चाहती हूं कि मैं केवल मोदी जी से शादी नहीं करना चाहती की मेरे पास उनक लिए कोई चीज है बल्कि मैं शादी इसलिए करना चाहती हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। ह



Browse By Tags



Other News