छतरपुर की लाड़ली माही को मिलेगा बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवार्ड
| Rainbow News - Oct 10 2017 3:21PM

इंडियन टेलीविजन अकेडमी द्वारा पांच नवम्बर को होगा आयोजन

छतरपुर। टेलीविजन की दुनिया में महाराजा छत्रसाल की नगरी छतरपुर का नाम रोशन करने वाली माही सोनी सफलता का एक और नया आयाम स्थापित करनी जा रही हैं। माही सोनी को इंडियन टेलीविजन अकेडमी ने 17वें आईटीए अवार्ड के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिंस्ट के रूप में चुना है। आईटीए द्वारा चयनित किए गए पांच प्रतिभागियों में एक माही सोनी है। यह अवार्ड फंक्शन 5 नवंबर को माया नगरी मुंबई में होगा।

डॉ. राधे श्याम सोनी ने बताया कि इंडियन टेलीविजन अकेडमी द्वारा प्रतिवर्ष आईटीए अवार्ड वितरण समारोह का आयोजन किया जाता है। जिसमें फिल्मी सितारे मौजूद रहते हैं। अपने छोटे से कैरियर में मासूम माही सोनी को आईटीए द्वारा अवार्ड दिया जाएगा। इसको लेकर बकायदा आईटीए से आयुषी द्वारा माही को मैसेज दिया गया है। साथ ही कहा है कि इस संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी आईटीए से प्राप्त की जा सकती है।  समारोह मुंबई में रविवार को आयोजित होगा।

इस तरह मिली सफलता

शहर के मातवाना मोहल्ला निवासी विकास सोनी की पुत्री माही सोनी ने डेढ़ साल पहले इंदौर में सुपर डांसर का ऑडिशन था तभी उसके पिता विकास सोनी ऑडीशन दिलाने के लिए इंदौर ले गए। जहां उसका चयन कर लिया गया। इसके अलावा पिछले दिनों सबसे बड़े कलाकार में माही को दस लाख बच्चों के बीच टॉप-100 में शामिल किया गया था। जिसमेंं माही सोनी फाइनल तक पहुंची थी। इस समय माही सोनी एण्ड टीवी पर चल रहे धारावाहिक सीरियल परम अवतार श्रीकृष्णा में काम कर रही है।

हर तरफ हो रही तारीफ

बुंदेलखंड की नन्हीं कलाकार माही सोनी छोटे पर्दे पर अपना हुनर दिखा रही है। माही की सभी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि छोटे से शहर से मुम्बई तक का सफर कर माही ने जिले के साथ ही बुंदेलखंड का नाम रोशन किया है। लोग माही की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Report- दीपक कुमार रैकवार



Browse By Tags



Other News