बचपन की फोटो शेयर कर श्रुति हासन ने दी पिता कमल हासन को जन्मदिन की बधाई
| Rainbow News - Nov 7 2017 4:44PM

मुंबई। आज है साउथ के सुपर स्टार कमल हासन का जन्मदिन। कमल हासन अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। कमल हासन की बेटियों ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। श्रुति हासन अपने पिता कमल हासन को बापूजी बुलाती हैं और पिता से प्यार जताते हुए इंस्टाग्राम पर बचपन की तस्वीरें श्रुति ने शेयर की है।

कमल हासन का भले ही सारिका से तलाक हो गया लेकिन अपनी बेटियों के वो बहुत करीब रहे हैं। कमल हासन की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा में रही है। कमल 1970 में अपने करियर के शुरुआती दिनों में कमल हासन को पॉपुलर एक्ट्रेस श्री‌विद्या से प्यार हो गया। कुछ समय ये रिलेशन चला और फिर दोनों अलग हो गए। जब साल 2006 में श्रीविद्या ने आखिरी सांस ली तो कमल हासन उनसे मिलने पहुंचे थे।

इसके बाद 1978 में 24 साल के कमल हासन को अपने से बड़ी डांसर वाणी गणपति से प्‍यार हुआ। दोनों ने शादी भी कर ली। वाणी फिल्मों के लिए कमल हासन की कॉस्ट्यूम डिजाइन किया करती थीं। दोनों का रिलेशन 10 साल तक अच्छा चला। कमल हासन अपनी वाइफ वाणी गणपति को तलाक देकर सारिका के साथ रहने लगे। सारिका का नाम उनदिनों कपिल देव से भी जुड़ा लेकिन सारिका ने  कमल हासन को जीवन साथी के तौर पर चुना। कहा जाता है कपिल देव सारिका से शादी के लिए इंतजार करते रहें और उन्होंने पहले से शादीशुदा कमलहासन को अपना जीवन साथी चुना।

सारिका शादी से पहले ही मां बन गई थीं। कमल हासन ने 1988 में सारिका से तब शादी की थी जब वो बेटी श्रुति की मां बन गई थीं। शादी के बाद सारिका ने एक्टिंग छोड़ दी।इसके बाद सारिका ने 1991 में एक और बेटी अक्षरा हासन को जन्म दिया। लेकिन साल 2002 में सारिका और कमल हासन का भी तलाक हो गया। इसके बाद कमल हासन अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा को डेट करने लगे। लेकिन बग्गा ने अपने बचपन के दोस्त से शादी कर ये रिश्ता खत्म कर दिया।

इसके बाद कमल हासन की जिंदगी में आईं गौतमी तड़ीमल्ला। गौतमी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था। साल 2005 से 2016 तक कमल गौतमी के साथ लिव इन में रहे। इसके बाद दोनों अलग हो गए। कमल हासन का जब वाइफ सारिका से अलगाव हुआ तो उनकी दोनों बेटियां, गौतमी और उनकी बेटी और कमल साथ रहते थे। इन दिनों कमल हासन राजनीति की तरफ आ रहे हैं और अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं।



Browse By Tags



Other News