दिल्ली स्मॉग की चपेट में आईं परिणीति, आलिया, वरुण और अर्जुन
| Rainbow News - Nov 9 2017 12:34PM

इन दिनों एक ऐसी परेशानी है जिससे आम इंसान ही नहीं बल्कि हमारे बॉलीवुड स्टार्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं इन दिनों में दिल्ली में चल रहे स्मॉग की। इस वक्त दिल्ली में त्राहिमाम त्राहिमाम मची हुई है। हर तरफ इस प्रदूषण ने लोगों का सांस लेना भी दुषवार कर दिया है। इस घरघोर स्मॉग ने दिल्ली को पूरी तरह से ढक लिया है। अब इसकी चपेट में हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी आ गए हैं।

आलिया भट्ट, परिणीती चोपड़ा, अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने इसकी जानकारी दी है। परी ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। परी  ने उस पिक्चर में मास्क लगा रखा है। परी ने कहा कि, वो पिछले दो दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं। लेकिन उन्हें इस जहरीले धुएं ने परेशान कर रखा है।

उनके गले में, सिर में और चेस्ट में दर्द हो रहा है। क्योंकि वो ठीक से सांस नहीं ले पा रही हैं। वहीं परीणीति के साथ अर्जुन भी दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन ने कई ट्वीट्स किए और इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें स्मॉग के चलते गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ है। वहीं अर्जुन के एक ट्वीट को आलिया ने भी रीट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि ये बहुत ही बेकार है।

इनके अलावा जुड़वा-2 के स्टार वरुण धवन ने भी एक पिक्चर शेयर कर इसकी जानकारी दी। वरुण  ने भी अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। इसके अलावा वरुण ने सभी से इससे बचने की अपील की है और पेड़ पौधे लगाने की गुजारिश की है। खैर इन सभी स्टार्स ने स्मॉग से लड़ने औऱ दिल्ली को हर भरा और स्वच्छ बनाने की गुजारिश की है।



Browse By Tags



Other News