बरेली के बाजार से दिल का रिश्ता रे....
| Rainbow News - Nov 9 2017 4:39PM

बरेली। बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की मां ने बरेली नगर निगम की मतदाता सूची से अपना और अपनी बेटी का नाम हटाये जाने के बाद कहा कि किसी फेहरिस्त से उनका नाम भले ही कट जाए लेकिन बरेली से उनका दिल का रिश्ता कभी नहीं टूटेगा। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा, ‘‘बरेली से हमारा रिश्ता दिल का रिश्ता है.... वोटर लिस्ट से नाम कट जाने से यह रिश्ता नहीं टूटेगा। बरेली में मेरा घर तो अभी बरकरार है। यह शहर मेरे परिवार की कर्मस्थली रहा है। मेरा पूरा परिवार बरेली का था, है और हमेशा रहेगा।’’

उन्होंने बताया कि प्रियंका के पिता डॉक्टर कर्नल अशोक चोपड़ा ने वर्ष 2012 में प्रशासन को मतदाता सूची से नाम काटने का पत्र लिखा था लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। अशोक का अब देहान्त हो चुका है। मधु ने बताया कि इस शहर में रहकर प्रियंका ने ऊंचाइयों को छुआ। उन्होंने विश्व सुंदरी का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में कामयाबी के झंडे गाड़े। प्रियंका की शिक्षा भी बरेली के आर्मी स्कूल में हुई। प्रियंका समेत पूरा परिवार बरेली को याद करता है। इस शहर में अपना बचपन गुजारने वाली प्रियंका अकसर बरेली का जिक्र करती हैं।

मालूम हो कि बरेली से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां डॉक्टर मधु चोपड़ा बरेली के कुंवरपुर स्थित अपना मकान छोड़कर पिछले करीब 17 साल से मुम्बई में रह रही हैं। जसौली मुहल्ले के निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर प्रशासन ने बूथ स्तरीय अधिकारी से जांच कराई थी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद प्रियंका और उनकी मां के नाम मतदाता सूची से काट दिए गए थे। प्रियंका और उनकी मां का नाम नगर निगम बरेली वार्ड 56 की मतदाता सूची भाग संख्या 473 मतदान केंद्र जूनियर हाईस्कूल जसौली की मतदाता सूची में दर्ज था।



Browse By Tags



Other News