अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र के नगरजनों से पवन पाण्डेय की अपील
| Rainbow News - Nov 24 2017 5:09PM

सम्मानित मतदाता साथियों,

          आप सबको यथोचित अभिवादन के साथ मैं आप सबसे नितान्त निजी अपील करना चाहता हूँ। अकबरपुर में मैं पल, बढ़ा और इस धरती ने मुझे वह सम्मान दिया जिसका मैं जीवन पर्यन्त ऋणी रहूँगा। आप सभी से मेरा लगाव पारिवारिक है और आप सब भी मुझे ऐसा ही स्नेह और आशीर्वाद देते रहे हैं। मैंने आप सबके आशीर्वाद से विधायक रहते हुए भी आपके सम्मान, आपके हित और आपकी सुविधा का ध्यान रखा और विधायक न रहने के दौरान भी। बिजली समस्या को लेकर मैंने अब तक का सबसे बड़ा जनान्दोलन छेड़ा था और जेल जाना पड़ा था, तब मैं विधायक निर्वाचित नहीं हुआ था। बिना विधायक निधि अपने निजी खर्चे से क्षेत्र का किस तरह विकास कराया था, यह आप में से बहुत लोगों को अभी भी याद होगा।

          मैंने किसी को सम्मान देने या कोई निर्णय करने में कभी जाति, धर्म को आधार नहीं बनाया। ऐसा इसलिए क्योंकि समूचे जनपद खासतौर पर अकबरपुर तहसील के सभी लोगों को मैं परिवार का सदस्य मानता हूँ। आज आपके बीच यह बातें की जा रही है कि हम लोगों से मिल पाना आसान नहीं। यह हताश लोगों की बातें हैं। शायद ही कोई कह पाये कि पवन पाण्डेय से मिलने गया था लेकिन नहीं मिल पाया। सच तो यह है कि आप सबसे मिलकर, मुझे ऊर्जा मिलती है क्योंकि कोई मेरा चाचा है तो कोई भाई और कोई भतीजा। मैं इसी रिश्ते के साथ ताउम्र जीना चाहता हूँ और जी भी रहा हूँ।

          आप सभी से आज मैं निजी तौर पर प्रार्थना/गुजारिश कर रहा हूँ कि परिवार के एक सदस्य के तौर पर मेरी अपील स्वीकार करें। आगामी 26 नवम्बर को अकबरपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के चुनाव में काँग्रेस प्रत्याशी रंजना पाण्डेय को हाथ के पंजे वाले चुनाव निशान पर मोहर लगाकर विजयी बनावें। आपका एक-एक मत मेरे लिए निजी सम्मान होगा। मैं आपके सम्मान के लिए 24 घण्टे खड़ा रहा हूँ, अब और अधिक जिम्मेदारी से खड़ा रहूँगा। बस, आप सब इस बार मेरी मान-प्रतिष्ठा को खुद से जोड़ लें।

           मैं अन्त में एक वायदा करता हूँ कि मेरी प्रतिष्ठा का ध्यान रखने के बाद आपको यदि मैं कहीं साथ देता न मिलूँ तो फिर कभी आपसे रिश्तों की दुहाई देता नजर नहीं आऊँगा।

सादर!

                                                                           आप सभी का सेवक

                                                                  पवन पाण्डेय

                                                                  पूर्व विधायक

                                                                     अकबरपुर, अम्बेकरनगर



Browse By Tags



Other News