सलमान खान के शो से बाहर हुईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी?
| Rainbow News - Nov 25 2017 2:55PM

मुंबई। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' से एलिमिनेट हो गई हैं। सपना के साथ शिल्पा शिंदे, प्रियंक शर्मा और हिना खान इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो सपना को सबसे कम वोट मिले और होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार के दौरान उनके एलिमिनेशन का अनाउंसमेंट कर दिया। सपना ने 1 अक्टूबर को शो के प्रीमियर के दौरान घर में एंट्री ली थी और वे पूरे 8 सप्ताह यहां रहीं।

सपना को पहले दिन से ही शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ बिना किसी बात के झगड़ते देखा गया। छोटी-छोटी बातों को उन्होंने बड़े विवाद में तब्दील किया। कुछ दिनों से हिना खान उनकी अच्छी दोस्त बन गई थीं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सपना के फैन्स को यह दोस्ती पसंद नहीं आ रही थी।

हाल ही में बिग बॉस कोर्ट टास्क के दौरान उन्हें बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा से बहस करते देखा गया। इतना ही नहीं, सपना उन कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो घर में शांत रहने वाले हितेन तेजवानी से भी झगड़ा करने से नहीं चुकीं।

अर्शी खान के पुणे स्कैंडल के बारे में बात करने वाली पहली कंटेस्टेंट सपना चौधरी ही थीं। खैर सपना का अचानक घर से बाहर हो जाना उनके फैन्स के लिए झटके जैसा है। दरअसल, ऐसा अंदाजा कम ही था कि वे इविक्ट हो सकती हैं।



Browse By Tags



Other News