पी.एम. नरेन्द्र मोदी की खाल उधड़वाएँगे तेज प्रताप यादव, जानिए क्यों......
| Rainbow News - Nov 27 2017 3:29PM

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सुशील मोदी के बाद तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री के खिलाफ कड़ा बयान दिया है जिससे सियासत में उबाल आना लाजिमी है। केंद्र सरकार द्वारा लालू यादव की सुरक्षा में कटौती कर दिए जाने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि मेरे पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है, नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा लेंगे।

केंद्र सरकार ने राजद प्रमुख लालू यादव की सुरक्षा में लगे विशेष रूप से ट्रेंड एनएसजी कमांडो को हटा दिया है। लालू यादव को जेड प्लस श्रेणी की जगह जेड श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी। अब सिर्फ सीआरपीएफ के डेढ़ से दो दर्जन जवान ही उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस बारे में आदेश जारी कर दिया है। बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है।

सत्र का पहला दिन उम्मीद के मुताबिक हंगामेदार रहा। राजद के विधायकों ने लालू यादव की सुरक्षा में कटौती को केंद्र सरकार की साजिश करार दिया। राजद नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसा जान बूझकर किया गया है और मेरे पिता की हत्या भी हो सकती है। किसी भी अनहोनी की सूरत में नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे।

वहीं जब पत्रकारों ने तेज प्रताप यादव से लालू यादव की सुरक्षा में कटौती के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'हमलोग के कई कार्यक्रम लगे हुए हैं। लालू प्रसाद यादव जी भी जाते रहते हैं कार्यक्रमों में। तो ये मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। उनको मुंहतोड़ जबाव हम देंगे। नरेंद्र मोदी जी का खाल उधड़वा लेंगे।'

सजायाफ्ता को सुरक्षा क्यों मिले?

लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा हटाये जाने के मुद्दे पर राजनीति गर्मा गई है। जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, 'सजायाफ्ता को सुरक्षा क्यों मिले? वैसे भी लालूजी को तिहाड़ जेल जाना है वहां काफी सुरक्षा पहले से ही है।' सिंह ने कहा कि लालूजी खुद को दबंग कहते हैं तो आज परेशान क्यों हैं। बेटा नेता के घर में घुसकर मारने की बात करता है और लालू जी डरते हैं। पहले मेहरबानी थी जो जेड प्लस सुरक्षा मिली थी।

इस मुद्दे पर राजद नेता ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर लालूजी के साथ कोई अप्रिय घटना हो गई तो वे किसी को छोड़ेंगे नहीं। राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि लालू यादव के परिवार को निशाना बनाया जा रहा है और इस मुद्दे को सदन में भी उठाया जाएगा।

राजद विधायक ने बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए पर हमला करते हुए सवाल किया कि गठबंधन की पार्टियों के छुट भैय्या नेताओं को भी बड़ी सुरक्षा मुहैया करा दी जाती है और लालू यादव की सुरक्षा में कटौती, यह कहां का इंसाफ है?



Browse By Tags



Other News