फैमिली के साथ सिद्धिविनायक पहुंचीं मिस वर्ल्ड, मानुषी की झलक पाने उमड़ी भीड़
| Rainbow News - Nov 27 2017 4:42PM

मुंबई। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर सोमवार सुबह फैमिली के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। इस दौरान मानुषी ने अपने माता-पिता और भाई के बप्पा के दर्शन किए। पूजा करने के बाद मानुषी ने वहां मौजूद कुछ महिलाओं से बातचीत भी की। मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी पहली बार इंडिया आई हैं, ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इससे पहले एयरपोर्ट पर भी उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा थी।

चीन में हुए मिस वर्ल्ड-2017 के ग्रैंड फिनाले के टॉप 5 कंटेस्टेंट में जगह बनाने के बाद मानुषी से सवाल पूछा गया कि आपको कौन सा प्रोफेशन ऐसा लगता है, जिसके लिए सबसे ज्यादा सैलरी दी जानी चाहिए और क्यों? मानुषी ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि एक मां को सबसे ज्यादा सम्मान दिया जाना चाहिए। मैं पैसे के बारे में नहीं सोचती। ऐसा इसलिए होना चाहिए, क्योंकि मां किसी को प्यार और सम्मान देती है। मेरी मां मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। उन्हें सबसे ज्यादा सम्मान मिलना चाहिए।''

कौन हैं मानुषी?

मानुषी का जन्म हरियाणा के झज्जर जिले के एक गांव में हुआ। उनके पिता मित्रवासु और मां नीलम छिल्लर दोनों डॉक्टर हैं। फिलहाल, फैमिली दिल्ली में रहती है। उनकी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल से हुई। फिलहाल, सोनीपत के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकंड ईयर की स्टूडेंट हैं। उन्हें फैशन, डांस, ग्लैमर में इंटरेस्ट है। मिस वर्ल्ड (2017), फेमिना मिस इंडिया (2017) के अलावा मानुषी ने मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड भी जीता है। वे मिस हरियाणा भी रह चुकी हैं।



Browse By Tags



Other News