गोविन्दा दिखेंगे पहली बार भोजपुरी फिल्म 'हल्फा मचाके गइल' में
| Rainbow News - Nov 29 2017 2:49PM

हरफनमौला एक्टर और बालीवुड के सुपरस्टार गोविन्दा को आप जल्द ही भोजपुरी फिल्म में देखेंगे। जी हां गोविन्दा एक भोेजपुरी फिल्म में नजर आयेंगे जिसका नाम है हल्फा मचाके गइल। इस फिल्म में गोविन्दा के उपर भोजपुरिया अंदाज में खास  डांस फिल्माया जायेगा। जिसके लिये भव्य सेट भी लगाया जायेगा। इस फिल्म का मुहूर्त संभावना सेठ के डांस के साथ किया गया जिसमें गोविन्दा खास मेहमान थे। यह मूहूुर्त मुंबई के मड आईलैंड स्थित नंदनवन में किया गया। फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार कर रहे हैं।

इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमाजगत को एक नया और दमदार अभिनेता मिलने वाला है जिसका नाम है राघव नैय्यर। इस भोजपुरी फिल्म हल्फा मचाके गइल का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह। अब जाहिर सी बात है कि अगर किसी फिल्म में गोविन्दा होंगे तो उस फिल्म में संगीत और नृत्य का बोलबाला होगा सो इस फिल्म में भी गीत संगीत पर खाश जोर दिया जारहा है। फिल्म का संगीत तैयार किया है घुंघरू ने। जबकि सितारों को नचा रहे हैं मंगेश। फिल्म में दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नैय्यर की नायिका होंगी बला की खुबसुरत शिप्रागौर। अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाईगर,समर्थ चतुर्वेदी और शारदा तथा संभावना सेठ नजर आयेंगी।

गोविन्दा इस फिल्म में एक गाने में नजर आयेंगे। यही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में बालीवुड के कई और बड़े सितारे अपना जलवा दिखाते नजर आयेंगे। जिनके नाम धीरे धीरे सामने आयेंगे।  इस फिल्म की यूनिट अब गुजरात के हल्लोल के लिये रवाना हो चुकी है जहां फिल्म हल्फा मचाके गइल की स्टार्ट टू फिनिश शुटिंग की जायेगी। इस फिल्म के मुहूर्त पर हरफनमौला गोविन्दा काफी खुश नजर आये। उन्होने राघव नैय्यर को अपना आर्शिवाद भी दिया। और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की। गोविन्दा के सेट पर पहुंचने पर पूरी टीम ने उनका जोरदार स्वागत किया। माना जारहा है कि इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा का सैनैरियों बदलेगा।

Report- शशिकांत सिंह



Browse By Tags



Other News