मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया पद्मावती के ‘घूमर’ गाने पर डांस, वीडियो देखें...
| Rainbow News - Nov 29 2017 4:48PM

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’को लेकर जारी विवाद के बीच मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव इस के विवादास्पद गाने ‘घूमर’ को लेकर विवादों में आई गई हैं। बताया जा रहा है कि अपर्णा यादव ने आपने भाई अमन बिष्ट की सगाई के मौके पर लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में खास परफॉर्मेंस दी। स्टेज पर उन्होंने विवादित फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस किया। उनके डांस का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अपर्णा यादव के ‘घूमर’डांस के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने उनपर निशाना साधा है। अपर्णा के इस ड्रांस का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि कि जब पूरे देश में पद्मावती का विरोध हो रहा है और यह मामला इतिहास के साथ छेड़छाड़ का है, वैसे में वह जिस घराने से आती हैं उन्हें इस गाने पर नृत्य नहीं करना चाहिए था। इससे लोगों की भावना आहत हुई है।

आपको बता दें कि  फिल्म के इस गाने पर राजस्थान के राजघराने ने आपत्ति जतायी है और उनका कहना है कि रानियां नृत्य नहीं करती थीं। करणी सेना ने भी इस गाने के कारण फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को धमकी दी थी। पूरे देश में कई राज्यों ने इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है। बिहार में भी कल ही इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाया गया है।



Browse By Tags



Other News