भोजपुरी फ़िल्म "गजब क प्यार" प्रदर्शन के लिए तैयार
| Rainbow News - Dec 18 2017 2:38PM

‘विश्वकेतु एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘गजब क प्यार’ बनकर पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। इस फ़िल्म की रिलीज़ की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है और इसे बहुत जल्द आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। इस फ़िल्म के निर्माता विश्वकेतु एंटरटेनमेंट प्रा. लि. तथा निर्देशक रजनीश हैं। फ़िल्म की कहानी विनोद मस्ताना ने लिखा है वहीँ डायलॉग प्रदीप गुप्ता का लिखा हुआ है। गीतकार अजय वर्मा, चित बहाल अंजाना कवि तथा अनीश जहां अनीशा हैं। कोरियोग्राफी रामदेवन, सागर खान तथा सरफराज  खान का है।

इस फ़िल्म के गाने अजय वर्मा के मधुर संगीत तथा उदित नारायण, खुशबू जैन, अलका झा, रोहित रूद्र, रिशु सिंह तथा उज्जवल पांडे के कर्णप्रिय स्वर से सजे हैं जो एक बार सुनते ही लोगों के ज़ुबान पर चढ़ जायेगी।  इस फ़िल्म में ऐक्शन डायरेक्शन सतीश, आर्ट राज किशोर शर्मा, मेकअप अरविंद कुमार, पप्पू शर्मा, तथा रानी पांडे का है। फ़िल्म के डी.ओ.पी. बबलू राजभर हैं। फ़िल्म की कहानी, समस्या से जूझते लोगों तथा उस से निजात पाने की जद्दोजहद और अथक प्रयास पर आधारित है। गजब क प्यार एक पारिवारिक फ़िल्म है जिसमें रोमांस, ड्रामा, ऐक्शन, साज़िश, ट्रैजडी तथा कॉमेडी, सभी का फ्लेवर दर्शको को देखने को मिलेगा। यह एक सम्पूर्ण मनोरंजक फ़िल्म है जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार विनोद मौर्या, सौरभ गुप्ता, तृप्ति राजपूत परमार, दामिनी ठाकुर, हर्षिता श्रीवास्तव, पप्पू यादव, चंद्रकांत यादव, नज़र अब्बास आज़मी, सुनील चौधरी, अवकाश यादव इत्यादि हैं जो इस फ़िल्म में अपने अभिनय का जौहर दिखाते नजर आएंगे। इस फ़िल्म में सीमा सिंह भी एक विशेष गाने पर परफॉर्म कर दर्शकों का मन मोहने के लिए तैयार हैं। अब इंतज़ार की घड़ी समाप्त हो चुकी है यानि यह फ़िल्म दर्शकों को बहुत जल्द देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म का प्रचारक संजना सिनेग्लोबल है।

रिपोर्ट- संजना सिंह



Browse By Tags



Other News