35 साल की प्रियंका का कइयों से चला चक्कर पर शादी के लायक कोई भी नहीं
| Rainbow News - Dec 21 2017 3:22PM

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा 35 साल की हो चुकी हैं और आए दिन उनसे अब शादी को लेकर सवाल किया जाने लगा है। जी अवॉर्ड शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए अपनी शादी के बारे में बात की है। प्रियंका से रिपोर्टर ने सवाल किया कि आप कब शादी कर रही हैं । इस पर प्रियंका ने कहा कि, शादी की प्लानिंग क्या करना। जब भी उन्हें अपने लायक कोई शख्स मिल जाएगा, वे शादी कर लेंगी। मतलब प्रियंका ने कहा कि, जब उन्हें कोई लायक मिल जाएगा तब मैं शादी कर लूंगी । बॉलीवुड में प्रियंका को आए करीब 16 साल हो गए है और इस दौरान उनका कई लोगों के साथ अफेयर हुआ। 

आपको बता दें कि प्रियंका पर भी मर मिटने वालो की कभी कमी नहीं। प्यार की पिच प्रियंका ने भी कई बार बदले हैं पार्टनर। शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, हरमन बावेजा,गेरार्ड बटलर और असीम मर्चेन्ट के अलावा बॉलीवुड के सुपर स्टार से प्रियंका का अफेयर हुआ। लेकिन अब प्रियंका का कहना है कि वो सिंगल है। हांलाकि इन दिनों उनका नाम रसेल टावे से जुड़ रहा है। लेकिन आपको बता कि पिछले 6 सालोें से प्रियंका का रिलेशनशिप बॉलीवुड के एक सुपर स्टार से है ये खबरें आ रही थीं । प्रियंका पिछले कई सालों से ये कह भी रही थी कि वो सिंगल नहीं है। उनकी जिंदगी में कोई है और वो फिलहाल इस रिश्ते पर से पर्दा नहीं उठाना चाहती।

देसी गर्ल प्रियंका का अफेयर उस सुपर स्टार से पहले शाहिद कपूर के साथ था। फिल्म कमीने के सेट पर साल 2010 में इनका अफेयर शुरू हुआ था। करीब दो सालों तक प्रियंका ने शाहिद को डेट किया था लेकिन इसी दौरान शाहिद को छोड़ वो बॉलीवुड के एक मैरिड स्टार को डेट करने लगी। बॉलीवुड की देसी गर्ल का अफेयर हरमन बावेजा से भी रहा। साल 2007 में इनकी फिल्म आई थी लव स्टोरी 2050।इसी दौरान उनके  इश्क मुहब्बत की बाते शुरू हुई लेकिन लवस्टोरी 2050 की तरह प्रियंका और हरमन का प्यार भी फ्लॉप साबित हुआ। लवस्टोरी 2050 के बाद ये जोड़ी व्हाट्स योर राशि में भी दिखी लेकिन जैसे हरमन बॉलीवु़ड में नाकाम रहे वैसे से ही ये रिश्ता भी नाकाम हो गया।

प्रियंका चोपड़ा का नाम गेरार्ड बटलर से भी जुड़ा। प्रियंका का याराना खूब चर्चित हुआ है। प्रियंका की खातिर कई बार गेरार्ड इंडिया भी आए और स्कॉटिश एक्टर गेरॉर्ड बटलर प्रियंका को इस कदर भाए कि उन्होंने गेरॉर्ड के सम्मान में शानदार पार्टी दे डाली। इनके अफेयर की खबरें भी मीडिया में खूब छपी। इसी। लेकिन सात समुंदर पार का ये प्यार दूरी की वजह से नहीं चढ़ सका परवान। बॉलीवुड में प्रियंका का पहला प्यार थे अक्षय कुमार अंदाज, ऐतराज, वक्त और मुझसे शादी करोगी में प्रियंका ने खिलाड़ी कुमार के साथ काम किया था। और एक्स मिस वर्ल्ड पड़ गई थी खिलाड़ी के प्यार में। अक्षय और प्रियंका फिल्मी पर्दे की हिट जोड़ी बन गए। लेकिन पर्सनल लाइफ में अक्षय की वाइफ ट्विंकल को पसंद नहीं आई ये जोड़ी और उन्होंने अक्की को प्रियंका के साथ काम न करने का सुना दिया फरमान। उसके बाद ये दो सितारे ऐसे दूर हुए कि पिछले चार सालों में इन्होंने साथ काम नहीं किया।

अक्षय के बाद प्रियंका का नाम श्रीसंत के साथ जुड़ा। केरल एक्सप्रेस श्रीसंत प्रियंका से एक फंक्शन में मिले औऱ फिर ऐसे लट्टू हुए कि देसी गर्ल के मोबाइल पर एसएमएस की झड़ी लगा दी। श्रीसंत और प्रियंका की दोस्ती लंबे अर्से तक चली .पर फिल्मों में मशरूफ प्रियंका और क्रिकेट में बिजी श्रीसंत के लवस्टोरी की इंनिंग आखिरकार खत्म हो गई। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉ़लीवुड फेम हो गई हैं लेकिन एक वक्त था जब वो मॉडल असीम मर्चेन्ट की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। प्रियंका चोपड़ा का ये वो गुमनाम प्यार है जिसकी लव स्टोरी बहुत छोटी थी।

साल 2014 में प्रियंका के इस प्यार का खुलासा हुआ था। प्रियंका तब सिर्फ अठारह साल की थी और कहा जाता है कि मॉडलिंग करते करते प्रियंका को असीम के नाम पर पहला प्यार मिल गया था प्रियंका जब मिस इंडिया की तैयारी करने के लिए मुंबई आई तब वो असीम के घर पर ही रहती थी। इस बीच प्रियंका मिस इंडिया बनी और फिर मिस वर्ल्ड भी बन गई और यहीं से असीम और प्रियंका के रिश्ते में दरार आने लगी। असीम बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे वहीं प्रियंका मिस वर्ल्ड बनकर दुनिया भऱ में छाईं हुई थी। प्रियंका बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस बनी वहीं असीम बॉलीवुड में छोटे-मोटे रोेल्स ही कर पाए।



Browse By Tags



Other News