चाकू की नोंक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का कुत्ता किडनैप, ढूंढने वाले को मिलेगा 50000 का ईनाम
| Rainbow News - Dec 23 2017 1:07PM

नोएडा। शहर में अपराध दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है लेकिन हाल ही में हुए एक अपराध ने सभी को चौंका दिया। नोएडा में चाकू की नोंक पर एक बॉलीवुड अभिनेत्री का कुत्ता किडनैप कर लिया गया है। अभिनेत्री रिया सेन, जो नोएडा में अपने पति और सास-ससुर के साथ रहती हैं, के कुत्ते को चाकू की नोंक पर किडनैप कर लिया गया। सेन ने कुत्ते को ढूंढने वाले पर 50,000 हजार का ईनाम रखा है।

रिया सेन नोएडा में अपने पति शिवम तिवारी और सास-ससुर के साथ रहती हैं। बुधवार शाम को घर का नौकर कुत्ते को नीचे घुमाने ले गया था जब उसे किडनैप किया गया। बुधवार शाम करीब 7 बजे एक सफेद एसयूवी कार में 4 युवक वहां आए और कुत्ते को जबरदस्ती उठा लिया। जब नौकर ने इसका विरोध किया तो युवकों ने चाकू दिखाकर नौकर को डराने लगे। युवक फौरन कुत्ते को लेकर गाड़ी में बैठे और फरार हो गए।

ढूंढने वाले को मिलेगा 50,000 का ईनाम

रिया सेन और पति शिवम तिवारी ने इस किडनैपिंग के बारे में पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस में शिकायत के अलावा उन्होंने कुत्ते के गुम होने के पोस्टर भी छपवाए गए हैं। पोस्टर में ये भी लिखा गया है जो भी कुत्ते को ढूंढ कर लाएगा उसे 50,000 का ईनाम दिया जाएगा।

हाल ही में खरीद कर लाए थे कुत्ता अभिनेत्री के ससुर चिंतन तिवारी ने बताया कि उनका बेटा ये कुत्ता हाल ही में खरीदकर लाया था और घर में सभी उससे बहुत प्यार करते थे। कुत्ता अमेरिकन बुली ब्रीड का है और उसकी उम्र 3 साल है। पुलिस ने कुत्ते को ढूंढना शुरू कर दिया है।



Browse By Tags



Other News