सलमान से मिलने ग्लैक्सी अपार्टमेंट पहुंची अर्शी खान, गार्ड्स ने की बदसलूकी
| Rainbow News - Jan 6 2018 1:50PM

मुंबई। अर्शी खान बिग बॉस में जब तक रहीं उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन घर के बाहर होने के बाद भी उनके कारनामे खत्म नहीं हो रहे। खबर है कि सलमान खान की फैन हो चुकी अर्शी उनसे मिलने उनके घर पहुंची थीं। हाल ही में अर्शी खान को सलमान खान के घर ग्लैक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखा गया। अर्शी गईं तो थी सलमान से मिलने लेकिन वो उनसे मिले बिना ही वापस लौटना पड़ा। दरअसल अर्शी बिना अपोइंटमेंट ही सलमान से मिलने पहुंच गई थी।

सलमान के घर के बाहर खड़े गॉर्ड्स ने उन्हें अपार्टमेंट में घुसने ही नहीं दिया। अर्शी ने सलमान के घर जाने के लिए काफी मिन्नतेे की। लेकिन उन्हें घर के अंदर एंट्री नहीं मिली। अर्शी का कहना था कि उनके मैनेजर ने सलमान खान से मिलने की अपोइंटमेंट ली थी। सलमान के घर के बाहर पहुंची अर्शी का कहना है कि गॉर्ड ने उनके साथ बदतमीजी और बदसलूकी की। कहा जा रहा है कि ये तमाशा अर्शी ने लाइमलाइट में आने के लिए किया। अर्शी का कहना था कि वो सलमान कोे फूलों का बुके देने गई थी।

अर्शी ने कहा कि '' वैसे मेरे मैनेजर ने अपोइंटमेंट लेने की कोशिश की थी, लेकिन नहीं मिल पाया। तो मैंने सोचा क्यों न उनसे जाकर ही मिल लिया जाए। हम बस, उन्हें ये फूलों का बुके देकर निकल जाएंगे, लेकिन उधर से वो न कॉल्स कर रहे हैं, न कोई रिसपॉन्स दे रहे हैं। इसके आगे अर्शी ने बताया कि हमने गॉर्ड्स से कहा कि अगर सलीम अंकल हैं, तो बता दो हम उन्हें ये फूल दे देंगे। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। और उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।



Browse By Tags



Other News