पत्रकारों का उत्पीड़न अब बर्दाश्त नहींः प्रेस क्लब
| Rainbow News - Jan 8 2018 12:48PM

जौनपुर। जफराबाद कस्बे में पत्रकारों की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता पत्रकार प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष कृपाशंकर यादव ने किया। इस मौके पर क्लब के संरक्षक उमाकांत गिरी ने कहा कि तेजी बाजार के पत्रकार राजेन्द्र सिंह के ऊपर कुछ दबंगों ने हमला कर दिया। वहीं बरसठी के पत्रकार आनन्द तिवारी पर भी दबंगों ने हमला कर दिया। श्री गिरी ने कहा कि जिस देश में पत्रकार सुरक्षित नहीं है, वह देश भी सुरक्षित नहीं बचेगा।

पत्रकारों का उत्पीड़न अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। क्लब के उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि पत्रकार देश का चौथा स्तम्भ है। पत्रकारों की सुरक्षा करना शासन-प्रशासन की नैतिक जिम्मेदारी है। बृजनन्दन स्वरूप ने कहा कि पत्रकारों पर हमला होने के बाद पुलिस प्रशासन उदासीन रहता है जिससे दबंगों का हौसला और बढ़ जाता है। सम्पादक अरविन्द पटेल ने कहा कि पत्रकारों के साथ हो रहे अत्याचार को अब और बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

क्लब के जिलाध्यक्ष कृपाशंकर यादव ने शासन-प्रशासन से पत्रकारों का उत्पीड़न कर रहे दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग किया। इस अवसर पर मोहम्मद जावेद, अंकित श्रीवास्तव, रमेश यादव, इजहार हुसैन, रामजी सोनी ,कमलेश यादव, गुलजार अली, रामाज्ञा यादव, पवन गुप्ता सहित तमाम पत्रकार उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News