नया सबेरा डॉट काम की मुहिम में आगे आया शिवसेना
| -Ramjee Jaiswal - Jan 11 2018 4:08PM

शाही पुल का अस्तित्व बचाने के लिये डीएम को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। शिवसेना युवा शाखा का एक प्रतिनिधिमण्डल जिलाध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में बुधवार को जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी से मिला। इस मौके पर प्रतिनिधिमण्डल ने जिलाधिकारी से मांग किया कि महीनों से क्षतिग्रस्त पड़े शहर की पहचान ऐतिहासिक शाही पुल की मरम्मत करायी जाय। मालूम हो कि जिले की पहचान ऐतिहासिक शाही पुल की जगह-जगह टूटी रेलिंग और मरम्मत के लिये पोर्टल न्यूज चैनल नया सबेरा डॉट काम ने मुहिम छेड़ रखी है।

इसी क्रम में बुधवार को शिवसेना के पदाधिकारी युवा जिलाध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिलकर कहा कि ऐतिहासिक शाही पुल महीनों से क्षतिग्रस्त है जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है। बताया गया कि उक्त पुल पर दुकान लगाने वालों सहित कुछ राहगीरों द्वारा इस पर गंदगी भी की जाती है लेकिन इस मामले पर किसी भी जिम्मेदार अधिकारी का ध्यान नहीं जा रहा है।

इस मामले को गम्भीरता से लेते हुये जिलाधिकारी ने कहा कि मामला गम्भीर है। शीघ्र ही ऐतिहासिक शाही पुल की मरम्मत करायी जायेगी। प्रतिनिधिमण्डल में जिला उपाध्यक्ष आशीष तिवारी, केराकत विधानसभा अध्यक्ष नितिन सोनकर, मल्हनी विधानसभा के युवा अध्यक्ष गौरव सिंह, अशोक यादव, अनुज मिश्रा सहित तमाम पदाधिकारी शामिल रहे।



Browse By Tags



Other News