विद्यालय प्रबन्धक के पुत्र की हत्या से क्षेत्र में सनसनी
| -Pradeep Pandey - Jan 12 2018 4:53PM

आलापुर (अम्बेडकरनगर)। आलापुर थाना क्षेत्र के सतरही गांव में माइनर के किनारे प्रबंधक पुत्र की हत्या कर रात में ही अज्ञात लोगों द्वारा शव फेंक दिया गया था। सुबह प्रबंधक पुत्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष के साथ घटनास्थल पहुंच जायजा लिया तथा मातहतों को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। पुलिस ने प्रबंधक की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है।

बता दें कि आलापुर थाना क्षेत्र के लखनीपट्टी गांव निवासी रजवन्ता देवी स्मारक इंटर कॉलेज के प्रबंधक सत्यराम प्रजापति का छोटा पुत्र दिनेश प्रजापति 17बर्ष बारहवीं कक्षा का छात्र था। गुरुवार देर शाम वह अपने घर पर पिता के साथ मौजूद था उसी दौरान किसी ने फोन पर कॉल करके उसे बुलाया वह अपने पिता से थोड़ी देर में आने की बात कहकर घर से बाहर निकल गया। रात में काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। शुक्रवार प्रातः सतरही गांव में नहर के किनारे उसका शव पड़ा मिला। दिनेश का शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर डायल 100 पुलिस कर्मी पहले मौके पर पहुंचे बाद में थानाध्यक्ष राम अवतार क्षेत्राधिकारी के के मिश्र भी मौके पर पहुंच गए तथा छात्र दिनेश के शव को अपने कब्जे में ले लिया। जिसे बाद में पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र क्षेत्राधिकारी के के मिश्र थानाध्यक्ष रामअवतार के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा घटना के कारणों के बाबत लोगों से जानकारी हासिल किया। घटनास्थल का निरीक्षण करने के उपरांत उन्होंने क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष से वार्ता कर मामले में शीघ्र कार्रवाई का निर्देश दिया। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह भी घटनास्थल पहुंचे तथा उन्होंने घटना के बाबत लोगों से जानकारी ली।

उधर पुलिस ने मृतक दिनेश के पिता प्रबंधक सत्य राम प्रजापति की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला पंजीकृत कर कार्रवाई शुरु कर दी है। मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है कोई प्रेम प्रसंग के चलते हत्या तो कोई रंजिशन हत्या किए जाने की बात कर रहा है। हालांकि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है थानाध्यक्ष राम अवतार ने बताया कि मामला पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने कहा कि मातहतों को शीघ्र घटना का अनावरण करने के निर्देश दिए गए हैं।



Browse By Tags



Other News