अब मैडम तुसाद में नज़र आएंगी कजोल
| Rainbow News - Jan 14 2018 4:04PM

नई दिल्ली। विश्वभर में लंदन का मैडम तुसाद अपने वैक्स म्यूजियम बेहद मशहूर है। यहां किसी की मोम की प्रतिमा का लगा होना बड़े सम्मान की बात माना जाता रहा है। इस म्यूजियम में नरेंद्र मोदी से लेकर सचिन तेंदुलकर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी भारतीय नामचीन हस्तियां की मोम की मुर्ति मौजूद हैं, खबर मिली है कि अब काजोल देवगन का नाम भी अब इस फेहरिस्त में शामिल होने वाला है।

खबर के मुताबिक, 'ऐसे इसकी तैयारी कुछ महीने पहले से शुरू हो गई थी, मगर इसकी घोषणा इस साल काजोल की फोटो के साथ की जाने की उम्मीद है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस खास मौके पर पूरे परिवार के साथ ही काजोल के साथ इस खुशगवार मौके पर पति अजय देवगन भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा ऐसा सुनने में आ रहा है कि म्यूजियम की टीम के ओर से कुछ सदस्य पहले ही काजोल से उनके नाप और लुक व मोम के पुतले की स्टालिंग को लेकर मिल चुके हैं।

म्यूजियम से जुड़े लोगों के मुताबिक, ये बेहद ही खास मौका रहने वाला है जब बॉलिवुड के एक नामचीन वंश का हिस्सा रहीं, पद्मश्री से सम्मानित और सफल ऐक्ट्रेसेज में से एक काजोल मैडम तुसाद की अब शान बढ़ाएंगी। यहां बता दें कि अपने अब तक के करियर में काजोल ने हर तरह की फिल्मों में काम किया है और उनके खाते में कई नामचीन अवॉर्ड्स भी हैं। इसके साथ ही वह बच्चों और महिलाओं से जुड़े कई सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी हैं।



Browse By Tags



Other News