क्यूरिअस बैण्ड ने जौनपुर में किया लाइव म्यूजिक शो
| Rainbow News - Jan 19 2018 4:07PM

जनपद में पहली बार आयोजित शो में उमड़ी भारी भीड़

जौनपुर। नगर के मोहम्मद हसन इण्टर कालेज के मैदान पर जिले की एकमात्र हाई वोल्टेज रॉक स्टार बैण्ड क्यूरिअस बैण्ड के बैनर तले लाइव म्यूजिक शो का आयोजन हुआ। जनपद में इस तरह के पहले कार्यक्रम में हजारों युवाओं की भीड़ रही जिनका उत्साह देखने लायक रही। कार्यक्रम का विषय मिशन यूथ इम्पॉवरमेंट रहा जहां उपस्थित युवाओं को अतिथियों ने जागरूक करते हुये दोहरा, पान, शराब जैसे नशा को छोड़ने की अपील किया।

मुख्य अतिथि एमएलसी बृजेश सिंह ने कहा कि युवाओं के प्रेरणास्रोत युगपुरूष स्वामी विवेकानन्द ने बहुत कम उम्र में ही पूरे विश्व को सम्बोधन दिया जिनकी बातें आज भी प्रासंगिक हैं। इसी क्रम में पूर्व चेयरमैन दिनेश टण्डन, डा. क्षितिज शर्मा, डा. ज्योति कपूर सहित तमाम वक्ताओं ने अपना विचार व्यक्त करते हुये क्यूरिअस बैण्ड टीम को बधाई दिया। इसके पहले बैण्ड के लीड सिंगर पवन राम शर्मा ने अपने आवाज का जादू बिखेरते हुये युवाओं में जोश भरने का काम किया।

तत्पश्चात् एक के बाद एक शानदार प्रस्तुति देकर श्री शर्मा ने लोगों का मन मोह लिया। इसी क्रम में टीम द्वारा तैयार लिरिक्स, कम्पोज की प्रस्तुति किया जिसे लोगों ने खूब सराहा। बैण्ड टीम के की बोर्ड प्लेयर पर मोहित कुमार, ड्रम पर आदित्य मिश्रा, गिटारिस्ट पर अनमोल साहू, बेस गिटारिस्ट पर सैम, कोरस पर शुभ दुबे मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कोरियोग्राफर सलमान शेख ने किया।

टीम में साउण्ड इंजीनियर निखिल श्रीवास्तव, सूरज सेठ, सुमित साहू, अंकित साहू, सिद्धांत सेठी, रितिक साहू का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर समाजसेवी सोमेश्वर केसरवानी, फैसल हसन तबरेज, कृष्ण कुमार जायसवाल, चन्द्रशेखर जायसवाल, सद्दाम हुसैन सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे। अन्त में कार्यक्रम संयोजक रौनक गुप्ता ने समस्त आगंतुकों व सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया।



Browse By Tags



Other News