पद्मावती फिल्म के विरोध में क्षत्रिय समाज उतरा सड़क पर
| Santosh Dev Giri - Jan 20 2018 12:16PM

मीरजापुर। पद्मावती फिल्म के रिलीज किए जाने के विरोध में शुक्रवार को जिले का क्षत्रिय समाज सड़क पर उतर आया। भारी संख्या में जुटे क्षत्रिय समाज के लोगों ने फिल्म का पुरजोर विरोध करते हुए नगर के घंटाघर के मैदान से जुलूस निकाल कर जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान वक्ताओं ने आरोप लगाया कि फिल्म में ऐतिहासिकता के साथ छेड़छाड़ करते हुए प्रस्तुत किया गया है। जो रानी पद्मावती सहित राजस्थान के राजवाड़ा इतिहास को धूमिल करने के साथ हिन्दुओं को आहत कर रहा है। इससे केवल क्षत्रिय समाज ही नहीं बल्कि पूरा हिन्दु समाज आहत हुआ है।

वक्ताओं ने कहा कि इस फिल्म के जरिए क्षत्रिय समाज के त्याग, बलिदान और ऐतिहासिकता को नकारात्मक ढंग से परोसा गया है जो सरासर गलत है और इसका पूरजोर विरोध होगा। नगर के घंटाघर से जुलूस प्रारंभ होकर नगर के वासलीगंज, रामबाग होते हुए  जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष पहुंचा जहां प्रदर्शन सभा करते हुए क्षत्रिय समाज के लोगों के जिला प्रशासन के माध्यम से शासन को ज्ञापन सौंपते हुए इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की।

इस दौरान राजेश सिंह, अमित सिंह श्रीनेत, प्रमोद सिंह, राहुल सिंह, विक्की सिंह, प्रमोद चंदेल, दिलीप सिंह गहरवार इत्यादि सहित काफी संख्या में क्षत्रिय समाज के युवा शामिल रहें।



Browse By Tags



Other News