वाराणसी में नव चेतना युवा जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
| -Ramjee Jaiswal - Jan 29 2018 4:01PM

महापौर मृदुला जायसवाल सहित तमाम हस्तियां रहीं उपस्थित

वाराणसी। वाराणसी में नव चेतना युवा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ जहां वाराणसी समेत विभिन्न जिलों से लोग शामिल हुये। इस मौके पर उमड़ी भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुये जायसवाल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजितेश जायसवाल ने युवाओं से देश के प्रति सपर्पित रहने की अपील किया। साथ ही कहा कि युवा ही इस देश का कर्णधार हैं।

भारत में 60 प्रतिशत आबादी युवाओं की है। विदेशों के सबसे ज्यादा युवा आज भी भारत आते हैं। कोई भी जागरूकता का आंदोलन जब देश में जब होता है तो उसमें सबसे अधिक सहभागिता युवाओं की ही होती है। फिर चाहे वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना का आंदोलन हो, भ्रूण हत्या हो, घरेलू महिला हिंसा हो, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ या सफाई अभियान। श्री जायसवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भी युवा हैं जो लगातार युवाओं को केन्द्र में रखकर योजनाओं का शुभारम्भ कर रहे हैं।

इसके पहले मंचासीन अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। तत्पश्चात् युवाओं को देश के प्रति जागरूक करने व उनमें जज्बा भरने लिये ऐसे भव्य कार्यक्रम आयोजित करने के लिये कार्यक्रम संयोजिका नेत्रा जायसवाल सहित उनकी पूरी टीम की प्रशंसा की गयी। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि महापौर श्रीमती मृदुला जायसवाल एवं विशिष्ट अतिथि रूपेश पाण्डेय, माई होम इंडिया के संरक्षक एके जोशी एवं राकेश उपाध्याय रहे।



Browse By Tags



Other News