हॉंगकॉंग: मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा वरुण धवन का मोम का पुतला
| Rainbow News - Jan 30 2018 3:01PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के चर्चे इन दिनों हर तरफ हो रहे हैं। वरुण की रिलीज अब तक सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। पिछले साल ही बॉक्स ऑफिस पर वरुण की जुडवा 2 और बद्रीनाथ की दुल्नियां रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की थी। वरुण लगातार 9 हिट फिल्में दे चुके हैं। अब ये खबर तो पहले ही आ चुकी है कि शायद ही कोई एक्टर होगा जिसने इतनी ज्यादा सफलता पाई हो वो भी इतने कम समय में। इसी के चलते वरुण की वैक्स स्टेचू हॉंगकॉंग के मैडम तुसॉड्स म्यूडजियम में लग गई है।

हांगकांग के मैडम तुसॉड्स म्यूजियम में वरुण का पुतला बनकर तैयार हो चुका है। वरुण का स्टैचू इस म्यूजियम में लग चुका है। हाल ही में वरुण औऱ उनके मम्मी पापा डेविड धवन औऱ लाली धवन भी मौके पर मौजूद रहे। इस दौरान ये सभी बेहद खुश नजर आ रहे थे। यहां इन सभी ने खूब तस्वीरें खिंचवाई है। वैसे आपको बता दें कि इस म्यूजियम में काफी बड़े औऱ नामी हस्तियों के वैक्स स्टैचू ही मौजूद हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित क्रिकेट के गॉड कहे जाने वाले संचिन तेंदुलकर सहित बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ सहित इन सबके वैक्स स्टैचू लगे हैं।

अब इसमें वरुण धवन का नाम भी शुमार हो गया है। वैसे पिछले साल ही हांगकांग में मैडम तुसाद म्यूजियम की टीम ने वरुण का नाप लिया था। वरुण की आंखों की मैचिग के साथ उनकी बॉडी का नाप भी लिया गया था। इस बात में कोई शक नहीं है कि वरुण अब सुपरस्टार बन चुके हैं। आने वाले सलमान खान भी वरुण धवन ही हैं। खैर अब जो भी वरुण ने ये खिताब भी पा ही लिया है। वरुण जल्द ही फिल्म अक्टूबर में नजर आएंगे। इसके अलावा वो अनुष्का के साथ सुई धागा में नजर आएंगे।



Browse By Tags



Other News