शहीदों के सम्मान में गुना म प्र से लेकर दिल्ली तक दौड़ रहा युवा
| Rainbow News - Feb 1 2018 12:31PM

आगरा। देश के शहीदों को श्रधांजलि अर्पित करते हुए गुना मध्य प्रदेश से युवा अजीत लोधी परेड ग्राउंड गुना से 28 जनवरी से दौड़ लगाते हुए 5 फ़रवरी को इंडिया गेट दिल्ली पहुँच कर तिरंगा फहराएँगे। आज वह एक दौड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम के तहत आगरा पहुँचे। जहाँ अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी के नेतृत्व में अवंतीबाई चौराहा प्रतापपुरा पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

अजीत लोधी ने अवंतीबाई लोधी की प्रतिमा पर माल्या अर्पण किया। उन्होंने कहा कि युवाओं में देश प्रेम की भावना को जागरूक करने के लिए वह गुना से दिल्ली तक दौड़ लगा रहे है। उन्होंने बताया कि रास्ते में जगह जगह युवाओं ने उनका स्वागत किया। जिससे उनका मनोबल निरंतर बढ़ता है।उन्होंने कहा कि पूर्व में भी वह शहीदों के सम्मान में गुना से लेकर भोपाल तक दौड़ लगा चुके है।

अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद लोधी ने कहा कि युवा धावक अजीत लोधी द्वारा शहीदों के सम्मान में जो गुना से लेकर दिल्ली तक दौड़ लगाई जा रही है निश्चय ही उससे युवाओं में देश प्रेम की भावना मज़बूत होगी। जब युवा देश के शहीदों का सम्मान करेंगे तो समाज में फैल रही द्वेष की भावना कम होगी। सर्व समाज सर्व धर्म के लोग मिल जुल कर रहेंगे। उन्होंने बताया कि कल प्रात: 8 बजे अजीत लोधी जी अपनी दौड़ देहलीगेट तिराहे से प्रारम्भ करेंगे।

प्रमुख रूप से हरीओम लोधी, डॉ सुनील राजपूत, सूबेदार देवेंद्र सिंह, सतीश राजपूत, पीतम सिंह लोधी, गंगा सिंह, अमित बघेल, विष्णु मुखिया, वीरेन्द्र राजपूत, हीरा सिंह, बँटी राजपूत, गौरव राजपूत आदि प्रमुख रूप  उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News