योगी के इस मंत्री ने मुलायम को रावण और मायावती को बताया शूर्पनखा
| Rainbow News - Mar 5 2018 11:45AM

बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन देने के लिया किया है जिसके बाद बीजेपी के नेताओं ने रविवार को तीखी प्रतिक्रिया दी। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी ने विवादित बयान दे दिया। इलाहाबाद के प्रीतम नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नंद गोपाल गुप्ता ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में मुलायम सिंह यादव को 'कलयुग का रावण' और बीएसपी सुप्रीमो मायावती को उनकी बहन शूर्पणखा करार दे दिया। यही नहीं नंदी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान राम और सीएम योगी आदित्यनाथ को हनुमान बताया। मंत्रीजी यहीं नहीं रूके, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री को मारीच कह डाला।

योगी के मंत्री ने अपने भाषण में कहा, 'आपका नाम मुलायम होगा और आप राज्य के मुख्यमंत्री होंगे। तभी कुंभकरण बोले ...हे प्रभु! मेरा क्या नाम होगा? तब प्रभु राम ने कहा, आपको लोग शिवपाल के नाम से जानेंगे और आप हमेशा राज्यमंत्री ही रह जाएंगे।" उन्होंने अखिलेश यादव पर कहा, 'तभी मेघनाथ मुस्कुराते हुए आगे बढ़े और बोले, हे प्रभु! मैं तो युवराज हूं। तब प्रभु राम ने कहा कि तुम भी युवराज ही रहोगे, तुम्हारा नाम अखिलेश होगा। तुम साल 2012 में जनता को मूर्ख बनाकर, एक बार धोखा देकर राज्य के मुख्यमंत्री बन जाओगे। तुम इस वंश के आखिरी शासक के रूप में जाने जाओगे।'

इसके बाद उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधा और बोले, 'ये सब सुनकर जब राम वापस जाने लगे तो शूर्पनखा उनके पास आई और बोली, प्रभु हमारा क्या होगा? आपने मेरे संपूर्ण परिवार का नाश कर दिया। अब मेरा क्या होगा? भगवान राम बोले तुम कलियुग में मेरी अयोध्या पर राज करोगी। उस समय तुम्हारा नाम मायावती होगा लेकिन विवाह तुम्हारा उस समय भी नहीं होगा।' उन्होंने अपने भाषण में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी घसीट लिया और उन्हें मारीच करार दिया।



Browse By Tags



Other News