धूमधाम से मनाया गया श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर का बर्थडे
| Rainbow News - Mar 7 2018 4:54PM

पूरे परिवार ने किया सेलिब्रेशन

अभी हाल ही में जाहन्वी कपूर ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है। श्रीदेवी चाहती थीं कि जाहन्वी का जन्मदिन बेहद खास तरीके से मनाया जाए। बिल्कुल वैसा ही हुआ है। जाहन्वी का जन्मदिन बेहद खास तरीके से मनाया गया है। सभी को लग रहा था कि श्रीदेवी के जाने के बाद आखिर कैसे जाहन्वी को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया जाए और उनके खास दिन को सेलिब्रेट किया जाए।

पूरे कपूर खानदान ने मिलकर कल जाहन्वी का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जाहन्वी को पल भर के लिए ये एहसास नहीं होने दिया है कि मां श्रीदेवी के जाने के बाद वो अकेली सी पड़ गई है। हाल ही में सोशल मीडिया जाहन्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है। सोनम कपूर ने एक पिक्चर शेयर की है। इसमें कपूर खानदन की सभी बेटियां नजर आ रही हैं। सोनम ने खुद इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कपूर गर्ल्स।

इस पिक्चर में सोनम कपूर, रिया कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, जाहन्वी कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर और राजकुमार संतोषी की बेटी तनिशा नजर आ रहे हैं। अंशुला ने भी इस पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही संजय कपूर ने भी पिक्चर शेयर की है। इन सभी ने कल घर पर ही जाहन्वी के दिन को खास बनाया। साथ ही घर पर ही सबने डिनर किया है। ये सभी बहनें इन पिक्चर्स में हंसती हुई नजर आ रही हैं। सभी साथ में काफी खुश लग रहे हैं। वहीं इसके अलावा एक तस्वीर में बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं। बोनी भी अपनी लाड़ली बेटी को केक कटवाते हुए दिख रहे हैं।

खैर इन सबने जाहन्वी को श्रीदेवी की कमी महसूस नहीं होने दी है। सभी ने अच्छे से जाहन्वी का बर्थडे मनाा है। बता दें कि बीते दिनों ही 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। इसके बाद 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया । जाहन्वी जल्द ही फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।



Browse By Tags



Other News