सांड़ों की लड़ाई में समाजवादी पार्टी के नेता की मौत
| Rainbow News - Mar 13 2018 3:21PM

यूपी के आगरा में दो सांडों के लड़ाई में सपा के नेता की मौत का मामला सामने आया है सांडों के तांडव में सपा नेता की मौत का मामला तब सामने आया जब इस घटना की मौत की विडियो वायरल हुआ। घटना 8 मार्च की है। दरअसल, थाना एत्माद्दौला के नुनिहाई रोड पर दो सांड आपस में भीड़ गए। वहीं पास में ओमप्रकाश खड़े हुए थे। लड़ते हुए सांड़ों ने ओमप्रकाश को अपनी चपेट में ले लिया ओमप्रकाश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ओमप्रकाश थाना एत्माद्दौला के कतार बजीर खां का रहने वाले थे समाजवादी पार्टी की सक्रीय नेता के साथ- साथ  एजेंट का काम करते थे। वहीं जिस मार्केट में यह घटना हुई वहां के लोगों का कहना है कि ये घटना 8 मार्च की है  और दो सांड आपस में लड़ रहे थे और वहीं अपनी मोटरसाइकल पर खड़े हुए थे। लड़ते हुए सांड उनसे टकरा गए। जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

साथ ही लोगों ने बताया कि इस जगह आवारा पशुओं की भरमार है और आए दिन किसी न किसी को ये घायल करते रहते है। वहीं घटना में ओमप्रकाश की मौत के परिवार में कोहराम मचा हुआ। परिवार के मुखिया की सांडो की लड़ाई हुई मौत से घर वालों का हाल बेहाल है और परिजनों का कहना है की नगर निगम की गलती के चलते यह घटना हुई है मृतक ओमप्रकाश के बेटे का कहना है की नगर निगम की लापरवाही ही जिसकी वजह से उनके पिता की मौत हुई और हम नगर निगम पर मुकदमा दर्ज करेंगे।



Browse By Tags



Other News