गरीबों के प्रति समर्पित है मोदी सरकार- मनोज तिवारी
| Rainbow News - Apr 28 2017 12:19AM

मुंबई,नई दिल्­ली की उत्तर पूर्व संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद और अभी हॉल ही में दिल्­ली प्रदेश भाजपा अध्­यक्ष बनाए गए भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार मनोज तिवारी का मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में भव्य स्वागत किया गया।   मंगलवार को बांद्रा पूर्व स्थित उत्­तर भारतीय संघ, मुंबई के बाबू सत्­यनारायण सभागृह में सचमुच ''बहार'' ही आ गई। मौका था  मनोज तिवारी के भव्­य सत्­कार समारोह का। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को मनोज तिवारी ने अपने ''मन की बात'' और ''गमछा में बांध के बहार....'' गीत गाकर लोगों को मोहित कर दिया। उन्­होंने कहा, ''पहले राजनीति के प्रति गंभीर नहीं था, लेकिन पीएम बनने के बाद जब पहली बार मोदीजी संसद भवन पहुंचे और उन्­हें लोकसभा की सीढ़िया चूमते देखा, तभी निर्णय कर लिया कि अब उनका साथ नहीं छोड़ना है। पीएम के पहले भाषण में यह कहना कि हमारी सरकार गरीबों के प्रति समर्पित है, मैं समझ गया कि अब उत्­तर भारतीयों का भला होगा। भाजपा सरकार गरीबी दूर करने के लिए अपने पॉवर का इस्­तेमाल कर रही है।

दिल्­ली प्रदेश भाजपा अध्­यक्ष बनने के बाद उत्­तर भारतीय संघ के कार्यक्रम में शरीक होने आए मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे पहले ही विश्­वास हो गया था कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनकर देश का भला करेंगे। वर्ष 2013 में गुजरात के एक कार्यक्रम में वे जब गए, तब गुजरात के मुख्­यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने उन्­हें दूर से आवाज लगाई ''मनोज भैया कैसे हो''। यह सुनकर उनके आश्­चर्य का ठिकाना नहीं रहा, जबकि इसके पहले उनकी मोदी से कोई मुलाकात तक नहीं हुई थी। मनोज तिवारी ने कहा कि ''अमेठी के राजकुमार'' ने कभी भी चाय पर नहीं बुलाया। तभी उन्­होंने मोदी जी का साथ देने का फैसला कर लिया। हालांकि खुले तौर पर भाजपा का समर्थन करने पर कुछ कांग्रेसी नेताओं ने उन्­हें धमकाया और आयकर विभाग की तरफ से उन्­हें चार नोटिस भी भेजे गए।

मनोज तिवारी ने उत्­तर भारतीय संघ के अध्­यक्ष और भाजपा एम. एल. सी आर. एन. ंिसह को अपना अभिभावक बताते हुए कहा कि उन्­होंने (ंिसह ने) अपने जीवन में जी तोड़ मेहनत कर अपनी पहचान बनाई है। आज जिस हॉल में यह कार्यक्रम हो रहा है, वह पंचसितारा होटल के हॉल से कम नहीं है।

कार्यक्रम में उत्­तर भारतीय संघ के अध्­यक्ष और एम. एल. सी आर. एन. सिंह ने कहा कि पार्टी ने मनोज तिवारी को बड़ी जिम्­मेदारी सौंपी है। बड़ी खुशी का दिन है कि संघ के हमेशा करीबी रहे मनोज तिवारी का स्­वागत हो रहा है। ंिसह ने कहा कि भाजपा ही देश का विकास कर सकती है। नोटबंदी के बाद यह साबित हो गया कि देश की सवा सौ करोड़ जनता पीएम मोदी के साथ हैं। पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने अपनी मुंबई यात्रा के दौरान जिन परियोजनाओं का भूमिपूजन किया है, उससे निश्चित तौर पर मुंबई का विकास होगा। कार्यक्रम का संचालन उत्­तर भारतीय संघ युवा मोर्चा के अध्­यक्ष संजय ंिसह ने किया। इस दौरान पूरा हाल खचाखच भरा हुआ था।

Report :- शशिकांत सिंह, (निजी पीआरओ), ९३२२४११३३५



Browse By Tags



Other News