8 साल बाद पर्दे पर एक बार फिर नजर आएगी अक्षय और ऐश्वर्या की जोड़ी
| Rainbow News - Apr 8 2018 5:55PM

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां बनती हैं जिनके लिए दर्शक हमेशा ही बरकरार रहती है। इन्हीं में से एक जोड़ी है ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन और खिलाड़ी अक्षय कुमार की। दोनो की जोड़ी खाकी और एक्शन रीप्ले जैसी फिल्मों में दिख चुकी है।

अब लीजिए एक बार फिर से दोनों पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जी हां, ये दोनों सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। खबरों की माने तो रोबोट के सीक्वल 2.0 में ऐश एक कैमियो करती हुई नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या ने अपना कैमियो शूट भी कर लिया है।

फिल्म में ऐश का कैमियो काफी स्पेशल होने वाला है । इससे पहले ऐश्वर्या रोबोट में रजनीकांत के साथ मेन लीड में नजर आई थी। बता दें कि 2.0 में खिलाड़ी कुमार मेन विलेन बनें हैं। वहीं फिल्म में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत हैं। अक्षय-रजनीकांत की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

इस फिल्म में लीड गर्ल के तौर पर एमी जैक्सन हैं। फिल्म की रिलीज डेट पिछले काफी वक्त से पोस्टपोन्ड हो रही है। कहा जा रहा है कि इसी साल फिल्म रिलीज हो सकती है। देखते हैं कि फिल्म रिलीज होती है। 450 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म को एस शंकर ने डायरेक्ट किया है।



Browse By Tags



Other News