प्रिया प्रकाश का आंख मारना पड़ा महंगा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर
| Rainbow News - Apr 9 2018 1:14PM

नई दिल्ली। मलयालम फिल्म अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की मुश्किलें बढ़तीं जा रहीं हैं। उन पर मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप है। दरअसल फिल्म ‘ओरू अदार लव ' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ हैदराबाद के दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की। इन दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर प्रिया प्रकाश पर मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए फिल्म के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी’ को हटाने की मांग की है।

इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने सहपाठी को आंख मारती हुई नजर आ रहीं हैं। याचिका में कहा गया है कि इस्लाम में आंख मारना हराम है। बता दें कि इससे पहले भी प्रिया प्रकाश वारियर और फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ कुछ मुस्लिम संगठन पुलिस और कोर्ट में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रिया प्रकाश और मलयालम फिल्म 'ओरू अडार लव' के निर्माता के खिलाफ कथित रूप से धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

जिसके बाद प्रिया प्रकाश ने फिल्म के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। बता दें कि प्रिया प्रकाश अपनी डेब्यू मलयालम फिल्म 'ओरू ओडार लव'  में एक स्टूडेंट के किरदार में हैं। इस फिल्म के गाने 'मानिका मलयारा पूवी' ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया। इस गाने में प्रिया प्रकाश के आंख मारने वाले सीन ने सोशल मीडिया पर वह रातों-रात पूरे देश में चर्चा का केंद्र बन गई थी।



Browse By Tags



Other News