यू.पी. का सी.एम. निकम्मा, बेऔलाद : अलका लांबा
| Rainbow News - Apr 27 2018 3:27PM

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार को रेलवे क्रासिंग पार हादसे में 13 बच्चों की मौत के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के एक बयान को लेकर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने उनपर निशाना साधा है। दरअसल, हादसे के बाद योगी आदित्यनाथ जब यहां पहुंचे थे तो उन्हें भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ा। इस पर योगी आदित्यनाथ ने 'नौटंकी बंद करो' कहा था। इस पर सोशल मीडिया में तीखी प्रतिक्रियाएं आई थीं, इसी को लेकर अलका लांबा ने भी ट्वीट किया है।

अलका लांबा ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'देश में पांच हजार क्रासिंग्स हैं। जिनकी वजह से रेल की 35 फीसदी दुर्घटनाएं होती हैं। UP का निकम्मा-नकारा मुख्यमंत्री का कहना है कि ड्राइवर के कानों में ईयर फोन के कारण हादसा हुआ। और तो और इसे कुशीनगर की जनता का गुस्सा नोटंकी लग रहा था.. बेऔलाद आदमी।' अलका लांबा ने पत्रकार दिबांग का ट्वीट रिट्वीट करते हुए यह बात कही थी।

कुशीनगर में गुरुवार सुबह रेलवे क्रॉसिंग पर स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर में 13 स्कूली बच्चों की मौत की खबर पर आदित्यनाथ यहां पहुंचे। घटनास्थल के पास सीएम योगी के सामने लोगों ने नारेबाजी की। इस पर आदित्यनाथ ने हाथ में माइक लेकर कहा- 'ये एक दुखद घटना है। दुखद घटना में नारेबाजी बंद कर दें, अभी भी मैं बोल रहा हूं इस बात को नोट कर लो। नौटंकी मत करो. दुखद घटना के समय समस्या के समाधान की बात करें तो अच्छा होगा।' सीएम के नौटंकी शब्द के इस्तेमाल पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।

इस मामले को लेकर गुरुवार शाम मुख्यमंत्री कार्यालय से बयान जारी कर कहा गया कि योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवारों के लिए नौटंकी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था। कुछ लोग सीएम के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहे थे, सीएम ने उन्हें रोकते हुए कहा था कि ये नौटंकी बंद करो, मुझे अपनी बात कहने दो।



Browse By Tags



Other News