यूपी : बेटी पैदा होने पर पति ने गला रेतकर कर दी पत्नी हत्या
| Rainbow News - Apr 28 2018 4:25PM

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में बेटी पैदा होने पर एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी परिवार सहिता फरार हो गया। घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर महिला के परिजनों को घटना का जानकारी दी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस की मानें तो आरोपी पति फिलहाल फरार है, जिसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

घटना नखासा थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर की है। शखावत की रहने वाली मेशरजहां नाम की महिला से एक साल पहले आरोपी राशिद की शादी हुई थी। मृतका के परिजनों ने बताया कि राशिद आए दिन बेटी पैदा होने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था। परिजनों ने बताया कि आरोपी शादी के बाद से मेशरजहां से मार-पिटाई भी करता था। कई बार उन्होंने उसे समझाने की कोशिश भी की। परिजनों ने बताया कि 20 दिन पहले मेशरजहां के एक बेटी पैदा हुई। बेटी पैदा होने के बाद राशिद आए दिन उसे परेशान करने लगा। शुक्रवार को आरोपी राशिद ने अपनी पत्नी मेशरहजहां का गला रेतकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी राशिद अपने परिवार सहित फरार हो गया। घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर महिला के परिजनों को घटना का जानकारी दी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि घटना की अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल आरोपी पति फरार है, जिसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।



Browse By Tags



Other News